1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. ghum hai kisikey pyaar mein 20 april upcoming episode chavan family rejected rajiv proposal to marry shivani dvy

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: चव्हाण परिवार ने राजीव के प्रपोजल को ठुकराया, शिवानी की अब नहीं होगी शादी?

'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि चव्हाण परिवार कार्यक्रम स्थल में सजावट देखकर काफी खुश हो जाते है. विराट अपने परिवार को बताता है कि ये सारी तैयारी उसने नहीं की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein
Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein
instagram

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein upcoming Episode: सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein) में विराट, शिवानी औऱ राजीव की शादी के लिए मान जाता है. हालांकि इस शादी के बारे में अभी तक चव्हाण निवास में कोई नहीं जानता. विराट उन दोनों की शादी के लिए प्लान बनाता है. हालांकि ये प्लान कितना सफल हो पाता है, ये तो आने वाले दिनों में ही पता चलेगा.

'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि चव्हाण परिवार कार्यक्रम स्थल में जाते है और सजावट देखकर काफी खुश हो जाते है. अपने पति की फोटो वहां देखकर भवानी इमोशनल हो जाती है. उसे लगता है कि ये सारी तैयारी विराट ने किया है. सई, विराट को ये बात बताती है.

विराट, सई से कहता है कि उसे उम्मीद है कि उसके परिवार को सजावट पसंद आएगी और वह राजीव को वापस स्वीकार कर लेगे. विराट अपने परिवार को बताता है कि ये सारी तैयारी उसने नहीं किया है औऱ ना ही सई ने किया है. भवानी ये सुनकर थोड़ी चौंक जाती है और कहती है तब ये किसने किया है. तभी राजीव सबके सामने आता है और बताता है कि ये सब उसने किया है. ये जानकर घर के सारे लोग काफी गुस्सा हो जाते है.

भवानी, राजीव को पहचान लेती है और उसपर काफी भड़क जाती है. वो विराट से सवाल करती है और पूछती है कि वह राजीव जैसे धोखेबाज का साथ देकर अपने परिवार के खिलाफ कैसे जा सकता है. शिवानी सबसे कहती है कि वो उससे प्यार करती है और अपने रिश्ते को एक मौका देना चाहती है. राजीव भी सबको बताता है कि वो शिवानी से शादी करना चाहता है और अपनी गलती के लिए माफी मांगता है.

सम्राट, राजीव को मौका देने से इनकार करता है और कहता है कि वो दोबारा से उसपर भरोसा नहीं कर सकता है. सम्राट, शिवानी को याद दिलाता है कि कैसे उसने राजीव के धोखे के बाद अपनी जान लेने की कोशिश की थी. सई, शिवानी और राजीव का स्टैंड लेती है औऱ कहती है कि उन्हें शादी के लिए किसी की परमिशन की जरूरत नहीं है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें