1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. ghum hai kisi ke pyaar mein 20 may upcoming episode bhavani slaps virat sai dream of becoming doctor dvy

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein: भवानी ने विराट को मारा थप्पड़, सई ने अपने पिता का सपना सच करने का ठाना

गुम है किसी के प्यार में के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि विराट, भवानी को समझाता है कि लेकिन वो नहीं सुनती. विराट को वो थप्पड़ मार देती है. सई उनसे कहती है कि विराट उसके सपने को पूरा करना चाहता है तो इसमें क्या गलत है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein
instagram

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 20th May Episode: स्टार प्लस का सीरियल गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein) में सई के सामने नई मुसीबत आ गई है. बिना बताए विराट उसे इंटर्नशिप करवाने ले जाता है. वहां से वापस आने में उन्हें देर हो जाती है, जिसके बाद परिवार वालों से विराट झूठ बोलता है. लेकिन सई सबके सामने सच ले आती है.

गुम है किसी के प्यार में का एपिसोड

गुम है किसी के प्यार में के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि भवानी, विराट से पूछती है कि उसने ये बात क्यों छिपाई. विराट कहता है सई डॉक्टर बनना चाहती है और इसलिए उसने सब झूठ बोला. भवानी पूछती है कि उसने शादी के दौरान क्यों झूठ बोला कि अब वो डॉक्टर नहीं बनेगी. विराट उसे समझाता है कि अगर वो सच बोलता तो ये शादी नहीं होती. इसके अलावा सई के आबा से उसने उसे डॉक्टर बनाने का वादा किया था.

भवानी ने विराट को मारा थप्पड़

भवानी, विराट से कहती है कि अगर ये सच उसे कही और से पता चलता तो. विराट से वो कहती है कि उसपर दोबारा वो यकीन नहीं करेगी. विराट उन्हें समझाता है कि लेकिन वो नहीं सुनती. विराट को वो थप्पड़ मार देती है. सई उनसे कहती है कि विराट उसके सपने को पूरा करना चाहता है तो इसमें क्या गलत है. अश्विनी कहती है वो भी चाहती है कि सई डॉक्टर बनें, लेकिन विराट ने भवानी से झूठ बोलकर गलत किया.

भवानी हुई दुखी

विराट, भवानी से माफी मांगता है. भवानी कहती है कि उसने इस झूठ से दुख पहुंचाया है. सई, भवानी से कहती है कि शादी औऱ करियर को लेकर जो शर्त रखी थी, वो उसके लिए काफी मुश्किल था. सई कहती है वो विराट और अपने सपने किसी को छोड़ नहीं सकती. सई कहती है आबा का सपना पूरा करना उसका कर्तव्य है.

विराट ने कही ये बात

भवानी कहती है कि सई चव्हाण परिवार की बहू हो सकती है या डॉक्टर. विराट कहता है कि वो दोनों क्यों नहीं हो सकती. सम्राच कहता है कि अगर पाखी फिर से काम शुरू करना चाहती है वो उसका सपोर्ट करेगा. मोहित भी कहता है कि वो करिश्मा का साथ देगा जब भी वो काम करना चाहेगी. विराट कहता है कि वो तीनों भाई अपनी पत्नियों का सम्मान करता है और उनका सपोर्ट करता है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें