1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. ghum hai kisi ke pyaar mein 12th may sai face problems on first day of internship senior to torture slt

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein: इंटर्नशिप में सई को टॉर्चर करेंगा सीनियर, डिलीवरी करवाने में छूटेगें पसीने

सीरियल गुम है किसी के प्यार में दिखाया जाएगा कि सई अस्पताल में इंटर्नशिप करने का फैसला लेती है. हालांकि इस दौरान उसका सीनियर उसे खूब परेशान करता है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein
Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein
Instagram

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 11th May Episode: सीरियल गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein) में फाइनली विराट और सई की शादी हो चुकी है. दोनों की शादी में ड्रामा जरुर हुआ, लेकिन इन-दोनों के प्यार ने सभा का मन जीत लिया. शादी के बाद सई अपने सपनों की ओर आगे बढ़ रही है. वो डॉक्टर बनने की ओर अपना पहला कदम रखती है, जिसमें विराट उसका साथ देता है.

सई विराट का रोमांस

सीरियल के एपिसोड में हमने देखा कि सईं इस बात से परेशान हैं कि कैसे उन्हें इंटर्नशिप के लिए भवानी और परिवार से झूठ बोलना पड़ा. हालांकि विराट उसे मना लेता है और वह सई को उसके इंटर्नशिप के पहले दिन अस्पताल छोड़ने जाता है. विराट ने उसे खुश करने के लिए उसके गाल पर एक प्यारा सा किस करता है. जिसके बाद सई शर्मा जाती है.

डिलवरी कराने में छूटेंगे पसीने

हालांकि सई ने जैसा सोचा उसका पहला दिन अस्पताल में वैसा नहीं हुआ. उसकी सीनियर के साथ लड़ाई हो जाती है. जिसके बाद सई को वह एक महिला की डिलवरी करवाने के लिए ओपीडी में भेज देता है. सई का इस टास्क में हालत खराब हो जाएगा और उसके पसीने छूट जाएंगे. सई शाम तक भी अपना काम खत्म नहीं कर पाएगी. वहीं घरवाले उसकी राह देखते है. विराट भी उसे कई बार कॉल करता है, लेकिन वह जवाब नहीं देती है. बाद में जब वह विराट से वीडियो कॉल पर बात करेगी तो उसके सीनियर का खून खौलेगा.

सई और विराट के बच्चे

सई के घर नहीं आने से परिवार वाले गुस्सा हो जाएंगे. जिसके बाद विराट उनसे झूठ बोलते हुए कहेगा कि उसकी गाड़ी का पंचर हो गया है, जिसकी वजह से उसको देरी हो जाएगी. आने वाले एपिसोड में सई और विराट परिवार वालों के साथ अपने कुल देवता की मंदिर में जाएगा. यहां पर पंडित सई और विराट के बच्चे के बारे में भविष्यवाणी करेगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें