1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. ghum hai kisi ke pyaar mein 11th may virat cheer up sai on first day of internship slt

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein:इंटर्नशिप के पहले दिन सई को खुश करेगा विराट, हॉस्पिटल में सीनियर करेगा टॉर्चर

सीरियल गुम है किसी के प्यार में दिखाया जाएगा कि सई अस्पताल में इंटर्नशिप करने का फैसला लेती है. जिसके बाद विराट सई को चीयरअप करने के लिए एक खास तरह का प्लेन बनाएगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein
Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein
Instagram

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 11th May Episode: सीरियल गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein) में इन-दिनों विराट और सई का रोमांस दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. विराट हर मोड़ पर सई का साथ दे रहा है. यह शो विराट और साई की नई जिंदगी की शुरुआत पर फोकस कर रहा है.

भवानी की शर्त से सई शॉक्ड

पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि भवानी सईं के सामने एक शर्त रखती है. वह उसे कहती है कि या तो अपना करियर चुनें या विराट के साथ 'शादी', यह सुनकर सई हैरान है और अपने करियर का त्याग करने के लिए तैयार नहीं है. जिसके बाद विराट, सई से कहता है कि वो उसका हमेशा सपोर्ट करेगा. सई उससे सवला करती है कि उसने उसकी तरफ से फैसला क्यों लिया. वो हमेशा से डॉक्टर बनना चाहती है. वह उससे पूछती है कि वह भवानी की शर्त के लिए क्यों राजी हुआ.

विराट सई को करेगा किस

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि साईं इस बात से परेशान हैं कि कैसे उन्हें इंटर्नशिप के लिए भवानी और परिवार से झूठ बोलना पड़ा. वह विराट से भी नाराज है क्योंकि उसने झूठ बोला था और अब परिणाम सामने आ रहे हैं. विराट जानता है कि यह उसकी गलती है, लेकिन वह चाहता है कि यह सुचारू रूप से काम करे और भवानी को मनाएं. यह अंत नहीं है बल्कि साई के लिए एक नई शुरुआत है, क्योंकि उसकी इंटर्नशिप शुरू होती है और विराट उसे छोड़ने जाता है. यह सईं का पहला दिन है और वह परेशान है और विराट ने उसे खुश करने के लिए उसके गाल पर एक प्यारा सा किस करता है. जिसके बाद सई शर्मा जाती है.

सीनियर की वजह से खूब परेशान होगी सई

सई जैसे ही इंटर्नशिप के लिए अस्पताल में पहुंचेगी. वैसे ही अपने सीनियर से ओउलझ जाएगी. जिसके बाद सई का सीनियर उसे जमकर जलील करेगा और उसे इंटर्नशिप से बाहर निकाल देगा. बाद में सॉरी बोलने के बाद सई को ओपीडी में भेजा जाएगा. सई से उसका सीनियर सीरियस केस देगा. जिसमें उसे एक औरत की डिलवरी करानी होगी. सई का इस टास्क में हालत खराब हो जाएगा और उसके पसीने छूट जाएंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें