1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. ghum hai kisi ke pyaar mein 10th may virat reveal to sai that he lied to bhavani about this reason dvy

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein: शादी के बाद सई के सामने खुला विराट के झूठ का सच, काकू ने कही ये बात

सीरियल गुम है किसी के प्यार में दिखाया जाएगा कि सई, विराट से सवाल करती है कि वह भवानी की शर्त के लिए क्यों राजी हुआ. वो हमेशा से डॉक्टर बनना चाहती है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein
instagram

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 10th May Episode: सीरियल गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein) का ट्रैक अभी दर्शकों को काफी पसन्द आ रहा है. सई, विराट की शादी से पाखी काफी चिढ़ी हुई है. शो में दिखाया जाएगा कि सई कमरे की सजावट देखकर काफी खुश हो जाती है. दोनों एक-दूसरे से अपने प्यार का दिल खोलकर इजहार करते है.

गुम है किसी के प्यार में का एपिसोड

सीरियल गुम है किसी के प्यार में के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जाएगा कि विराट, सई से कहता है कि वो उसका हमेशा सपोर्ट करेगा. सई उससे सवला करती है कि उसने उसकी तरफ से फैसला क्यों लिया. वो हमेशा से डॉक्टर बनना चाहती है. वह उससे पूछती है कि वह भवानी की शर्त के लिए क्यों राजी हुआ.

विराट का झूठ

विराट, सई को समझाने की कोशिश करता है और उसे बताता है कि उसने भवानी काकू से झूठ बोला था ताकि उनकी शादी हो जाए. विराट कहता है कि काकू उनकी बात मानने को तैयार नहीं थी और इसलिए उसने स्थिति को संभालने के लिए उससे झूठ बोला. सई उसकी बातें सुनकर शॉक्ड हो जाती है और कहती है कि उसने काकू से झूठ बोलकर गलत किया.

काकू के सामने आएगा ये सच?

सई कहती है वह अपने करियर की शुरुआत झूठ से नहीं कर सकती है. विराट उसे बताता है कि उसका इरादा गलत नहीं था. सई, विराट से कहती है कि वो काकू को सच बताने के बाद ही अपने जीवन की नई शुरुआत करेगी. विराट उसे रोकने की कोशिश करता है, लेकिन वो उसकी नहीं सुनती और काकू की कमरे की ओर चली जाती है.

सई को विराट ने रोका

इधर भवानी, अश्विनी से कहती है कि विराट ने सई से शादी करके और उसे अपना करियर बनाने से रोककर सही फैसला लिया है. इन सबके बीच विराट, सई को उनके कमरे में जाने से रोकता है और आश्वासन देता है कि वो काकू से खुद सच कह देगा. सई उसकी बात मान लेती है और फिर दोनों वहां से चले जाते है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें