1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. femina miss india 2022 grand finale riya tirkey of ranchi jharkhand also in 31 finalists bud

Femina Miss India 2022 का ग्रैंड फिनाले आज, झारखंड की रिया तिर्की भी 31 फाइनलिस्ट में शामिल

Femina Miss India 2022 की फाइनलिस्ट रिया तिर्की ने साल 2015 में अपनी यात्रा शुरू की थी और आठ साल की लगातार कड़ी मेहनत और समर्पण के बाद, उसने आखिरकार फेमिना मिस इंडिया 2020 के टॉप 31 राज्य विजेताओं में जगह बनाई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Riya Tirkey
Riya Tirkey
instagram

फेमिना मिस इंडिया 2022 (Femina Miss India 2022 ) का ग्रैंड फिनाले रविवार को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में आयोजित किया जाएगा. फिनाले के रेड कार्पेट पर झारखंड की राजधानी रांची की रिया तिर्की (Riya Tirkey) भी रेड कार्पेट भी होंगी. वो फाइनलिस्ट में से एक हैं. रिया आदिवासी समुदाय से ताल्लुक रखती हैं और वो अपने समुदाय की पहली ऐसी महिला हैं जिन्होंने ये मुकाम हासिल किया है.

टॉप 31 फाइनलिस्ट में रिया तिर्की

रिया तिर्की ने साल 2015 में अपनी यात्रा शुरू की थी और आठ साल की लगातार कड़ी मेहनत और समर्पण के बाद, उसने आखिरकार फेमिना मिस इंडिया 2020 के टॉप 31 राज्य विजेताओं में जगह बनाई है. इस बारे में बात करते हुए रिया तिर्की ने टाइम्स ऑफ इंडिया से खास बातचीत में कहा , "मुझे फाइनलिस्ट चुना गया है. मुझे सच में ऐसा लग रहा है जैसे कोई सपना सच हो गया हो. मेरी सफलता इस बात का सबूत है कि एक मौका आपके पूरे जीवन की दिशा बदल सकता है."

आदिवासी समुदाय की आवाज बनना चाहती हैं

उन्होंने कहा कि वो एक उद्यमी बनने की इच्छा रखती हैं जो आदिवासी संस्कृति को बढ़ावा दे सके. समाज में बदलाव लाना चाहती है और वो अपने आदिवासी समुदाय की आवाज बनना चाहती हैं. उन्होंने कहा, "मेरे सामाजिक कार्यों में जानवरों को बचाना और लुप्तप्राय प्रजातियों की रक्षा करना शामिल है. मैं भारतीय जनजातीय लोगों के उत्थान और पूरे देश को मजबूत करने के लिए कार्य करना चाहती हूं."

फेमिना मिस इंडिया 2022 के ये होंगे जज

रिपोर्ट के अनुसार, फेमिना मिस इंडिया 2022 के जजों के पैनलिस्ट में नेहा धूपिया, मलाइका अरोड़ा, डीनो मोरिया, मिताली राज, राहुल खन्ना, रोहित गांधी और श्यामक डावर हैं. इसकी तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी है. वहीं इससे जुड़ा वीडियो missindiaorg के ऑफिशियल पेज से इसका वीडियो भी शेयर किया गया है.

ये हैं स्टार परफॉर्मर

बता दें कि कृति सैनन और लॉरेन गौटलिब इस शो की स्टार परफॉर्मर हैं. इसे मनीष पॉल होस्ट करेंगे. वहीं इवनिंग गाउन डिजायनर रोहित गांधी और राहुल खन्ना हैं. साथ ही रिजॉर्ट वियर डिजायनर अभिषेक शर्मा हैं. शो की डायरेक्टर अनु आहूजा हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें