1. home Home
  2. entertainment
  3. exclusive khatron ke khiladi 11 winner arjun bijlani reply to those who said that divyanka tripathi deserves to win urk

Exclusive : दिव्यांका त्रिपाठी खतरों के खिलाड़ी के जीत की हकदार थी? अर्जुन बिजलानी ने इस सवाल का दिया ये जवाब

खतरों के खिलाड़ी 11 के विनर अभिनेता अर्जुन बिजलानी बन चुके हैं. एक्टर ने अब इंटरव्यू में खुलासा किया कि शो में उन्हें सबसे टफ कॉम्पटीशन किन प्रतियोगियों ने दिए. साथ ही शो से जुडे कई बातों के बारे में बताया.

By उर्मिला कोरी
Updated Date
खतरों के खिलाड़ी 11 के विनर अभिनेता अर्जुन बिजलानी
खतरों के खिलाड़ी 11 के विनर अभिनेता अर्जुन बिजलानी
instagram

खतरों के खिलाड़ी 11 के सीजन की ट्रॉफी अभिनेता अर्जुन बिजलानी ने अपने नाम कर ली हैं. ट्रॉफी के साथ 20 लाख रुपये और एक शानदार कार अर्जुन को इनाम में मिली है. उनकी इस जीत की जर्नी, फिक्स्ड विनर और दूसरे विवादों पर उर्मिला कोरी से हुई बातचीत

खतरों के खिलाड़ी की पूरी जर्नी को किस तरह से देखते हैं?

सफर बहुत ही अच्छा रहा. आखिरकार आपका सफर कैसा रहा यही मायने रखता है. मैंने अंग्रेज़ी वाला सफर भी किया. बहुत सारे शॉक भी खाए. मैंने सोचा नहीं था कि मैं जीत जाऊंगा लेकिन धीरे धीरे स्टंट करते करते मैं आगे पहुंचने लगा तो लगा कि इतना आगे आ गया हूं तो ट्रॉफी के लिए मेहनत तो करनी ही पड़ेगी. उसके बाद मैं खुद को पुश करने लगा. फिनाले जब हुआ तो मैं अपना बेस्ट देना चाहता था और वही हुआ. बहुत बेसब्री से मैं रिजल्ट का इंतजार कर रहा था कि क्या होगा. जब रोहित सर ने विनर घोषित किया तो फिर खुशी का ठिकाना नहीं था. बहुत लंबी जर्नी रही है. केपटाउन में हम दो महीने थे. उस वक़्त कोरोना अपने चरम पर था. फैमिली से हम दूर थे. किसी के थोड़े से बीमार होने पर हम बहुत घबरा जाते थे तो यह शो मानसिक तौर पर भी बहुत चुनौतियों भरा था लेकिन ये लाइफ टाइम का अनुभव बन गया है जिसे मैं जीवन भर याद रखूंगा. मैं अपने बेटे के लिए इसे जीतना चाहता था. मैं तो खतरों में खिलाड़ी के अनुभव से ही खुश था.

आपके बेटे का अभी क्या रिएक्शन है?

बहुत खुश है. साढ़े छह साल का ही है लेकिन वह बहुत उत्साहित है. वो भी आजकल कुछ ना कुछ करतब करता रहता है. मुझे चैलेंज करता रहता है ये करके दिखाओ. ये करो.

सबसे चुनौतीपूर्ण आपके लिए कौन सा स्टंट था?

फिनाले का स्टंट बहुत ही चुनौतीपूर्ण था. बहुत मुश्किल और लंबा था. इसके अलावा अंडर वाटर जो स्टंट था जिसमे चार मैनिक्विन्स को निकालना था ठीक करके वो भी मुश्किल स्टंट था.

खतरों के खिलाड़ी के लिए जब आप केपटाउन जा रहे थे तो आपने ठंडे पानी को अपना सबसे बड़ा डर बताया था क्या आपने उस डर को अब काबू कर लिया है?

हां इस रियलिटी शो के दौरान इतनी बार पानी में गया हूं कि लगता तो है कि अब शायद उतना ना डरूँ लेकिन ये भी नहीं कि ठंडा पानी देखते ही सामने से कूद जाऊं.

खतरों के खिलाड़ी की इस जर्नी में आपसे जुड़े कुछ विवाद भी रहे हैं जब एलिमिनेशन राउंड में आपने निक्की तम्बोली के बजाय सौरभ जैन को चुना था उस वक़्त आपकी क्या सोच थी?

निक्की तम्बोली को मैंने इसलिए नहीं चुना क्योंकि वो उस वक़्त शो में वापस आयी थी. उसको सेकेंड चांस मिला था. मैंने उस वजह से उसका नाम नहीं लिया. सौरभ का नाम इसलिए लिया कि मुझे लगा वो स्ट्रांग कंटेंडर है. वो आसानी से ये स्टंट कर जाएगा लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण था कि ऐसा नहीं हो पाया. मैंने शो से बाहर निकालने के लिए सौरभ का नाम नहीं लिया था. सौरभ को स्विमिंग नहीं आती होती अगर उससे जुड़ा मैं कोई स्टंट दे देता तो गलत होता था. जो स्टंट मैंने उसको दिया था. वो कर सकता था. उसने स्टंट पूरा भी किया बस थोड़ी देर उसे हो गयी. जब सौरभ बाहर हुआ तभी मुझे लग गया था कि लोग मुझे ही दोषी ठहराएंगे.सच बता रहा हूं मुझे धक धक हो रहा था कि भाई ये आज निकल ना जाए और वही हुआ.

आपको सबसे टफ कॉम्पटीशन किन प्रतियोगियों ने दिए?

निश्चित तौर पर दिव्यंका और विशाल दोनों ही मजबूत प्रतियोगी थे. मुझे लगता है कि हम तीनों ही जीत डिज़र्व करते थे. हम तीनों ने अच्छे स्टंट किए.

अर्जुन सोशल मीडिया पर कुछ लोगों का ये भी कहना है कि दिव्यांका आपसे ज़्यादा इस जीत की हकदार थी?

दिव्यंका के प्रशंसकों को ऐसा लगेगा ही. दिव्यांका ने बहुत ही अच्छा किया है. इस बात मैं क्या कोई भी इंकार नहीं कर सकता है. मैंने अपने इंस्टाग्राम में लिखा भी है कि मेरे साथ विशाल और दिव्यंका भी जीत को डिज़र्व करते हैं. इस बात के साथ मैं ये भी कहूंगा कि कौन डिज़र्व करता है इससे अहम है कि किसने जीता है. मैं फिनाले में ऐसे ही नहीं पहुंचा. स्टंट करके ही पहुंचा हूं. मैं अपनी मेहनत और जीत को कुछ लोगों के नेगेटिव बातों से कम नहीं आंक सकता हूं. जो लोग मेरी जीत को सेलिब्रेट कर रहे हैं मैं उस पर ज़्यादा फोकस करूंगा.वैसे भी हर सीजन ऐसी बातें सोशल मीडिया पर शुरू हो जाती हैं.इसमें नया कुछ नहीं है.

खतरों के खिलाड़ी के पहले या बाद में लोग बिग बॉस के घर जाते हैं क्या आप भी इस सीजन जा रहे हैं?

मैं एक वेब सीरीज कर रहा हूं।उसी की शूटिंग चल रही है. बिग बॉस इस साल तो नहीं कर पाऊंगा अगले साल देखेंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें