1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. exclusive i can even flirt with shweta tiwari know why vishal aditya singh said this bud

श्वेता तिवारी के साथ फ़्लर्ट भी कर सकता हूं... जानिए क्यों विशाल आदित्य सिंह ने ऐसा कहा

By उर्मिला कोरी
Updated Date
Vishal Aditya Singh
Vishal Aditya Singh
Instagram

बेगूसराय और चंद्रकांता जैसे शोज से छोटे परदे पर अपनी पहचान बना चुके अभिनेता विशाल आदित्य सिंह जल्द ही खतरों के खिलाड़ी में नज़र आनेवाले हैं. वो इस रियलिटी शो को लाइफटाइम अनुभव करार देते हैं. उर्मिला कोरी से हुई बातचीत...

क्या ये पहला मौका था जब आपको खतरों के खिलाड़ी रियलिटी शो ऑफर हुआ?

हां ,मुझे पहली बार इस सीजन खतरों के खिलाड़ी का आफर आया और मैंने इसको तुरंत हां कह दिया क्योंकि मैं ये करना चाहता था. इसलिए नहीं कि रियलिटी शो है बल्कि इसलिए कि ये स्टंट वाला शो है और हम बचपन से डेयर डेविल रहे हैं।. चलती ट्रेन हो या बस आसानी से उतर चढ़ जाते थे. इधर उधर छलांग लगाते थे. क्रिकेट खेलते हुए किसी के घर में बॉल चली गयी है और वो नहीं दे रहा है तो दूसरे की छत से उस घर की छत में कूदना और बॉल निकाल लाते थे. बिहार में कई नदियों पर रेलवे के ब्रीज बनें हैं. हमारे दोस्त उस ब्रीज से पानी में छलांग मारते थे. इतने डेयर डेविल दोस्त भी हमारे थे.

तो आप में किसी चीज़ को लेकर डर नहीं था?

डर था ना पानी से. बचपन में मम्मी ने डरा दिया था कि पानी में मत जाना वरना डूबकर मर जाओगे इसलिए पानी को लेकर एक डर बैठ गया.

खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा बनने के बाद क्या ये डर खत्म हो गया?

नहीं स्विमिंग सीखने के बाद ही अब ये डर खत्म हो पाएगा. अभी तो सब स्विमिंग पूल बन्द है. मैं खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा बनने से पहले ही स्विमिंग सीखना चाहता था लेकिन लॉकडाउन की वजह से ना तो कोई स्विमिंग पूल का जुगाड़ हुआ ना इंस्ट्रक्टर का.

लॉकडाउन की वजह से जिम भी बंद है क्या इस वजह से फिटनेस लेवल कुछ कम था ? स्टंट करते हुए आपको ये महसूस हुआ क्या?

ये बाइसेप्स, ट्राइसेप्स का शो है ही नहीं ये जिगर वाला शो है. बॉडी वाला नहीं कर सकता और दुबला पतला परफॉर्म करके आ सकता है. लड़की और लड़के की भी बात नहीं है. वैसे एक साल से मैं जिम नहीं जा पा रहा लेकिन मैं घर पर ही वर्कआउट कर लेता हूं क्योंकि मेरा वर्कआउट बहुत बेसिक होता है रनिंग,स्किपिंग.

आपके पिछले रियलिटी शो नच बलिए में बहुत विवाद हुआ था इस बार विवाद से कितना खुद को दूर रखने वाले हैं?

मैं कॉन्ट्रोवर्सी के बारे में नहीं सोचता हूं लेकिन हां लोगों को सिर्फ ध्यान रहता है झगड़े और विवाद. योगदान याद नहीं रहता है. नच बलिए में रनरअप था ये किसी को याद नहीं है. मैं अकेला आदमी हूं अपनी जर्नी को एन्जॉय कर रहा हूं. दिल से अच्छा रहूं यही मेरे लिए मायने रखता है.

सोशल मीडिया पर आपके औऱ श्वेता तिवारी के वीडियो पर काफी लोगों श्वेता की ट्रोल करने लगे थे?

जो लोग ऐसा सोचते हैं या बोलते मुझे उनलोगों से चिढ़ होती है. गाली देने का मन करता है. एक इंसान एक दूसरे इंसान से हंस बोल रहा है तो क्या आप उनमें लिंकअप करवा देंगे. चूंकि वो लड़का लड़की है इसलिए. वो मेरी ममा है. मैं उनको 6 सालों से जानता हूं. मैं उनके साथ गा सकता हूं, नाच सकता हूं ,फ़्लर्ट भी कर सकता हूं. उनके लिए किसी को पीट भी सकता हूं. वो गलत है तो उनके मुंह पर बोल भी देता हूं. इतना ओपन और प्योर हमारा रिश्ता है.

क्या खतरों के खिलाड़ी के सेट पर आपके और भी दोस्त बनें?

वरुण सूद तो अब मेरी पूरी ज़िंदगी के लिए भाई बन गया है. अर्जुन, राहुल, अभिनव, आस्था और सना के साथ भी खास बॉन्डिंग हुई.

सना मकबूल से बॉन्डिंग को थोड़ा खास कहेंगे?

खास है लेकिन दोस्ती वाली सिर्फ. दोस्ती से ज़्यादा कुछ भी नहीं.

कोई और प्रोजेक्ट जो आपने साइन किया हो?

फिलहाल कुछ भी नहीं ,एक दो स्क्रिप्ट पढ़ रहा हूं लेकिन अभी फाइनल कुछ नहीं है. मैं एक्टिंग के मामले में चूजी रहा हूं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें