1. home Home
  2. entertainment
  3. dilbar girl nora fatehi tested corona positive actress quarantined under bmc guidelines slt

दिलबर गर्ल नोरा फतेही हुई कोरोना पॉजिटिव, कहा- बुरे हाल में कई दिनों से बेड पर हुं...

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही कोरोना पॉजिटिव हो गई है. उन्होंने खुद को बीएमसी गाइडलाइंस को फॉलो करते हुए खुद को क्वारंटाइन कर लिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नोरा फतेही
नोरा फतेही
Instagram

देश में एक बार फिर से कोविड-19 और ओमिक्रोन के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. हाल ही के दिनों में कई बॉलीवुड सेलेब्स कोरोना पॉजिटिव हुए है. बीते दिनों बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर, रिया कपूर, करण बुलानी, अंशुला कपूर कोरोना पॉजिटव हुए थे. ऐसे में अब बॉलीवुड की दिलबर गर्ल नोरा फतेही (Nora Fatehi) कोरोना पॉजिटिव हो गई है. उन्होंने बीएमसी गाइडलाइंस की पालना करते हुए खुद को घर में क्वारंटाइन कर लिया है. एक्ट्रेस की कोविड- 19 रिपोर्ट बीते 28 दिसंबर को पॉजिटिव आई है.

नोरा फतेही की प्रवक्ता ने इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने कहा कि नोरा फतेही का 28 दिसंबर को कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आया है. जिसके बाद उन्होंने कोरोना प्रॉटोकॉल का पालन करते हुए और डॉक्टर की निगरानी में खुद को क्वारंटाइन कर लिया है. वहीं अभिनेत्री बीएमसी के साथ सहयोग भी कर रही है.

nora fatehi post
nora fatehi post
Instagram

उनके प्रवक्ता ने यह भी कहा कि नोरा की कोई भी पुरानी फोटोज वायरल न करे. उन्होंने कहा कि अभिनेत्री कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से कहीं बाहर नहीं गई है, बल्कि घर में ही है. उनके जितने भी इवेंट थे, या फिर प्रमोशन थे. वह सब उससे पहले हो चुके थे. अब वह बीएमसी का पूरी तरह सहयोग कर रही हैं.

आपको बता दें कि हाल ही में नोरा फतेही का गुरु रंधावा संग 'डांस मेरी रानी' (Dance Meri Rani) गाना रिलीज हुआ है. यह गाना सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है. गाने की चर्चा चारो तरफ हो रही है. गाना रिलीज होते ही यू ट्यूब पर हिट हो गया. वीडिया का क्रेज ऐसा है कि विदेशी लोग भी इसकी बीट्स पर थिरक रहे हैं. नोरा ने ऐसे ही कुछ वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए थे.

हाल ही में नोरा गुरु रंधावा के साथ द कपिल शर्मा शो में भी गई थी. उन्होंने यहां काफी ज्यादा मस्ती किया था. ऐसे में नोरा का यूं कोरोना पॉजिटिव होना, इस बात का संकेत देता है कि पंजाबी सिंगर को भी टेस्ट करवाने की जरुरत है. बीते दिनों बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर दोबारा कोरोना पॉजिटिव हो गए थे.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें