1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. chhavi mittal kisses husband mohit hussein as they celebrate 17th wedding anniversary in hospital slt

Chhavi Mittal ने अस्पताल में पति मोहित हुसैन के साथ किया Liplock, मनाई 17वीं सालगिरह, फोटो वायरल

टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल ब्रेस्ट कैंसर की बीमारी से जूझ रही है. हाल ही में उनका सर्जरी हुआ है. जिसके बाद अब उन्होंने अपने पति के साथ 17वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Chhavi Mittal
Chhavi Mittal
Instagram

कैंसर सर्वाइवर छवि मित्तल (Chhavi Mittal) इन-दिनों अपने हेल्थ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. हाल ही में उन्होंने ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी करवाई है. जिसके बाद वह अभी अपने हीलिंग पीरियड में हैं. अस्पताल में छवि के दोस्ट उनका काफी अच्छे से ख्याल रख रहे हैं. उन्होंने अपनी बीमारी को लेकर लगातार लोगों को अपडेट दिया और उन्हें पॉजिटिविटी दी. इस टफ जर्नी में उनके पति मोहित हुसैन उनका सबसे बड़ा सपोर्ट सिस्टम बने थे. आज छवि मित्तल अपने पति मोहित हुसैन के साथ अपनी 17वीं शादी की सालगिरह मना रही हैं.

छवि ने पति को किया किस

इस खास मौके पर छवि मित्तल ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की. जिसमें कपल काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही है. एक फोटो में छवि हुसैन को लिप किस करते दिखाई दी. वहीं दूसरे फोटो में छवि बिस्तर पर लेटी है और उनके हसबेंड उनका केयर कर रहे हैं. छवि ने मोहित के लिए एक प्यारा नोट भी लिखा.

छवि मित्तल का इंस्टाग्राम पोस्ट

छवि मित्तल ने कैप्शन में लिखा, "प्रिय @ मोहितुस्सैन, जब आपने मेरे पिता से शादी में मेरा हाथ मांगा, तो उन्होंने आपको यह कहते हुए चेतावनी देने की कोशिश की कि मैं अक्सर बीमार पड़ जाती हूं. उनका मतलब सिर्फ नियमित फ्लू था, लेकिन क्या आपने कभी उस समय की कल्पना की थी कि मुझे ऐसी डरावनी बीमारियों का सामना करना पड़ सकता है. कैंसर की तरह, और आप दूसरों को जानते हैं?" उसने पिछले 17 वर्षों से एक ठोस समर्थन होने के लिए उसे धन्यवाद दिया और उससे पूछा कि क्या वह उसे अगले 17 वर्षों तक भी ले सकती है.

छवि ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

उन्होंने आगे कहा, "अगर आपको अभी इसका पछतावा है, तो मैं आपको अपना जीवन साथी के रूप में 100 गुना अधिक चुनूंगी, जिस तरह से आप हर चीज में मेरे साथ रहे हैं, मुझे नहीं लगता कि कोई भी हो सकता है. आज, बंधन है जैसे ही हम अस्पताल में 17 साल की एकता पूरी कर रहे हैं, मेरा दर्द कम हो रहा है और गुस्सा वापस आ रहा है. अब जब आप मेरी ताकत और कमजोरियों के बारे में जानते हैं, तो क्या मैं अगले 17 वर्षों के लिए भी आपका हाथ मांग सकता हूं? और फिर हम स्थिति का पुनर्मूल्यांकन करेंगे. Whatsay? "छवि ने पोस्ट को यह कहते हुए समाप्त किया, "आई लव यू, लंबा डार्क एन हैंडसम! हैप्पी एनिवर्सरी! #सालगिरह."

कैंसर से ठीक हो रही है छवि

अपने कैंसर के सफर को लेकर खुलकर बात करने वाली छवि अब धीरे-धीरे ठीक हो रही हैं. सर्जरी के बाद अभिनेत्री को काफी दर्द हो रहा था, लेकिन चीजें बेहतर होती दिख रही हैं. उसका समर्थन करने के लिए उसके दोस्त भी आ रहे हैं. छवि और मोहित, जिनकी शादी को 17 साल हो चुके हैं, उनके दो बच्चे हैं - अरहम और अरीजा शामिल है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें