1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. zaira wasim deactivated her account after trolled for tweeting on locust attack now actress reactivated account back

फिर सोशल मीडिया पर लौटीं जायरा वसीम, ट्रोल होने पर किया था अकाउंट डिलीट

By Divya Keshri
Updated Date
Zaira Wasim reactivated account back
Zaira Wasim reactivated account back
Instagram

भले ही जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने फिल्मों को अलविदा कह दिया हैं, लेकिन इसके बावजूद इसके वह लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में जायरा ने टिड्डियों को लेकर एक ऐसा ट्वीट कर दिया था, जिससे लोग भड़क गए थे. इस ट्वीट के कारण जायरा सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल की गई थी. जिसके बाद एक्ट्रेस ने अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया था. लेकिन अब जायरा एक बार फिर वापस ट्विटर पर आ गई हैं. उन्होंने अपने अकाउंट को रीएक्टिवेट कर लिया है.

एक यूजर ने जायरा से पूछा कि वो अब ट्विटर वापस क्यों आई हैं. इस सवाल पर जायरा ने जवाब देते हुए लिखा, मैं वापस इसलिए आई हूं कि क्योंकि मैं भी एक इंसान हूं. जब भी मेरे सिर के अंदर या आसपास का शोर चरम पर पहुंच जाता है तो मुझे भी ब्रेक की जरूरत पड़ती है.

बता दें कि हाल ही में जायरा वसीम ने टिड्डों के हमले की तुलना अल्लाह के कहर से की थी. उन्होंने अपने ट्वीट में कुरान की एक आयत लिखी थी जिसमें उन्‍होंने इन हमलों को घमंडी लोगों पर अल्लाह का कहर बताया गया है. जायरा का यह ट्वीट जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, लोगों ने उन्‍हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था. इन सब बवाल के बाद जायरा वसीम ने ट्वीटर छोड़ दिया था. जायरा ने अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया था.

गौरतलब है कि 2019 में जायरा ने धर्म के लिए फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला किया था. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इसका ऐलान किया था. इस खबर ने जायरा के फैंस के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया था. हालांकि कई बॉलीवुड सेलेब्स ने उनके फैसले का सम्मान करते हुए इसे उनका निजी मामला बताया था.

बता दें कि देश के कई राज्यों में आतंक मचाने वाली टिड्‌डी इन दिनों लॉकडाउन में कोरोना वायरस के बाद दूसरी सबसे बड़ी चिंता का विषय बनी हुई हैं. हरे भरे खेतों को देखते ही देखते चट करने वाली टिड्‌डी ने पिछले पाकिस्तान में खूब कहर बरपाया था. कई राज्यों में हजारों की संख्या में टिड्डी दल फसलों को चट कर जा रहे हैं. जिन प्रदेशों में टिड्डियों का दल पहुंच रहा है वहां खेतों में खड़ी हजारों एकड़ फसल खराब हो जा रही है.देश के 6 राज्यों में इसका हमला हो चुका है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें