1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. yo yo honey singh will come back from mumbai saga song shor machega john abraham imran hashmi in mumbai saga yo yo honey singh songs sry

मचेगा हंगामा! पांच सालों बाद हो रही है फिल्मों में यो यो हनी सिंह की वापसी, जॉन अब्राहम की इस फिल्म में आने वाला है धमाकेदार गाना

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

हनी सिंह पिछले कई सालों से संगीत की दुनिया से गायब हैं. सन 2014 में आई फिल्म रागिनी एमएमएस 2 के गीत चार बोतल वोडका गाने के बाद उनके गिने चुने गीत ही आए. 2018 में आई फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी में दिल चोरी गाने से फिर से उन्होंने कम बैक करना चाहा, गाना हिट भी हुआ, पर फिर से हनी गायब हो गए. अब खबर आ रही है कि संजय गुप्ता की आने वाली गैंगस्टर ड्रामा फिल्म मुंबई सागा से हनी अपना कम बैक करने वाले हैं.

मुंबई सागा में जॉन अब्राहम, इमरान हाशमी, सुनील शेट्टी, महेश मंजरेकर, रोहित रॉय जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 80 के दशक में मुंबई में फैले मिल माफियाओं पर आधारित होगी. इसके अलावा इस फिल्म से ये भी जानने का मौका मिलेगा कि बंबई का नाम मुंबई कैसे पड़ा.

हनी ने हाल ही में अंधेरी के एक स्टूडियो में दो दिनों तक गाने की शूटिंग की। शूटिंग जगह में सभी आवश्यक सावधानियों, सैनिटाइज़र, पीपीई किट और चालक दल के लिए मुखौटे, थर्मल चेक और पूरे चालक दल के बाद होने वाली सामाजिक दूरी को बनाते हुए की गई.

यो यो हनी सिंह लंबे समय के बाद एक फिल्म में एक गीत के साथ वापसी करेंगे. ट्रैक के लिए, उन्होंने एक 20 वर्षीय गायक लेखक होमी दिल्लीवाला के साथ सहयोग किया, जिसे उन्होंने तीन वर्षों से तैयार किया है.

हनी सिंह ने बॉलीवुड को कई सुपरहिट गीत दिए हैं, जिसमें शाहरुख की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस की लुंगी डांस, यारियां के लिए आज ब्लू है पानी पानी, सनी लियोनी के साथ चार बोतल वोडका, अक्षय कुमार के साथ खिलाड़ी 786, अर्जुन कपूर की हाई हिल्स जैसे गीतों में अपना जलवा बिखेरा है,

आपको बता दें मुंबई सागा को यह गुलशन कुमार की टी-सीरीजज और संजय गुप्ता की व्हाइट फ़ेदर फिल्म्सके प्रोडक्शन तले बनने वाली है. संजय गप्ता ने आतिश, हमेशा, खौफ, जंग, कांटे, प्लान, मुसाफिर, जिंदा, एसिड फैक्ट्री, शूट आउट एट वडाला जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है. पहले संजय गुप्ता ने अभिनेता संजय दत्त के साथ कई फिल्में बनाई, बाद में किसी कारण से दोनों में मतभेद हो गया और दोनों की दोस्ती टूट गई.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें