1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. vivek oberoi opens up about love life before marriage says more girls i dated bud

विवेक ओबेरॉय ने शादी से पहले अपनी लव लाइफ के बारे में किया खुलासा, बोले- जितनी लड़कियों को डेट किया...

विवेक ओबेरॉय ने प्रियंका अल्वा से शादी की है. अब हाल ही में एक इंटरव्यू में शादी से पहले अपनी लव लाइफ के बारे में खुलकर बात की है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Vivek Oberoi
Vivek Oberoi
instagram

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने प्रियंका अल्वा से शादी की है. अब हाल ही में एक इंटरव्यू में शादी से पहले अपनी लव लाइफ के बारे में खुलकर बात की है. उन्होंने खुलासा किया कि रिश्तों या प्यार से संबंधित किसी भी चीज ने उन्हें एक बुरी जगह पर छोड़ दिया. एक्टर ने पिंकविला को बताया कि उनकी पिछली लव लाइफ कड़वा और आक्रोशपूर्ण था.

उन्होंने याद किया कि उस दौरान उनके पास कई लोग थे, बावजूद इनके इसने उन्हें पहले से कहीं ज्यादा अकेला महसूस करने के लिए छोड़ दिया. उन्होंने वेबसाइट को बताया, "उस समय प्यार में मेरा अनुभव ऐसा था जहां मुझे बहुत निराशा महसूस हुई. इसने मुझे बहुत सनकी और कड़वा बना दिया. मैं सिर्फ मक्खियाँ रखना चाहता था, मैं बस एक आकस्मिक कहानी में रहना चाहता हूँ और मैं उस रास्ते पर चला गया. मैंने उस रास्ते की खोज की और जितनी अधिक लड़कियों को मैंने डेट किया, उतना ही अकेलापन महसूस हुआ.”

बता दें कि, विवेक ने साल 2010 में कर्नाटक के मंत्री जीवराज अल्वा की बेटी अल्वा से शादी की. इस कपल के दो बच्चे हैं, एक बेटा और एक बेटी. इस शादी से पहले, विवेक अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के साथ रिश्ते में थे, जिसके लिए उन्होंने खासा सुर्खियां बटोरीं थीं. हालांकि साल 2003 में विवेक ने दावा किया कि ऐश्वर्या राय के एक्स ब्वॉयफ्रेंड सलमान खान ने उन्हें धमकी दी थी, जिसके बाद दोनों का रिश्ता टूट गया.

गौरतलब है कि, विवेक ओबेरॉय ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत 2002 में राज गोपाल वर्मा की फिल्म कंपनी से एक गैंगस्टर के रूप में की थी. इस महीने की शुरुआत में उन्होंने बॉलीवुड में अपनी उपस्थिति के दो दशकों का जश्न मनाया और हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में याद किया कि एक निर्माता ने उन्हें बताया था कि वह अभिनेता बनने के लिए पर्याप्त नहीं दिख रहे थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें