1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. naagin 6 tejasswi prakash aka pratha and simba nagpal love story to end latest promo viral bud

Naagin 6: प्रथा और ऋषभ की लव स्टोरी का होने जा रहा है अंत! लेटेस्ट प्रोमो देख नाराज हुए फैंस

एकता कपूर के लोकप्रिय शो नागिन 6 में तेजस्वी प्रकाश और सिम्बा नागपाल की रोमांटिक केमिस्ट्री को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Tejasswi Prakash and Simba Nagpal
Tejasswi Prakash and Simba Nagpal
instagram

एकता कपूर के लोकप्रिय शो नागिन 6 में तेजस्वी प्रकाश और सिम्बा नागपाल की रोमांटिक केमिस्ट्री को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं. शो प्रथा और ऋषभ की भूमिका निभा दोनों कलाकारों की शादी हुई है और यह पसंदीदा ऑनस्क्रीन जोड़ों में से एक बन गए हैं. लेकिन इस बीच शो का नया प्रोमो वायरल हो रहा है जिससे फैंस का दिल टूट सकता है.

शो के लेटेस्ट प्रोमो के अनुसार, प्रथा और ऋषभ जल्द ही अलग हो जाएंगे. कलर्स टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्रोमो जारी किया जिसमें सर्व श्रेष्ठ नाग (तुषार खन्ना द्वारा अभिनीत) को प्रथा (सर्व श्रेष्ठ नागिन) को यह बताते हुए देखा जा सकता है कि वह देशद्रोहियों के बारे में तभी जान सकती है जब वह उसके साथ शादी के बंधन में बंधेगी.

इसके अगले ही सीन में, प्रथा को ऋषभ से कहते हुए देखा जा सकता है कि वह यश (सर्वश्रेष्ठ नाग) से प्यार करती है. अपने प्यार का त्याग करते हुए ऋषभ, प्रथा से कहता है कि वह उससे शादी करेगी जिससे वह प्यार करती है. वीडियो में दुल्हन बनी प्रथा बेहद दुखी लग रही है क्योंकि वो भी ऋषभ से प्यार करने लगी है. अब देखना दिलचस्प होगा कि आगे क्या होनेवाला है.

प्रोमो ने प्रशंसकों का दिल तोड़ दिया है. जबकि प्रशंसकों में से एक ने लिखा, "हम चाहते हैं कि #PraRish हमेशा साथ रहे." एक और यूजर ने लिखा, शनिवार को एपिसोड इमोशनल करनेवाला था. आज के एपिसोड का बेसब्री से इंतजार. एक और यूजर ने लिखा, दोनों का साइलेंट लव दिल जीत रहा था. एक और यूजर ने मेकर्स पर नाराजगी जताते हुए कहा, क्यों अच्छे खासे शो को खराब करने लगे हो. स्टोरी अच्छी चल रही थी.

बता दें कि, नागिन 6 एक पड़ोसी देश की बुराई की साजिश के इर्द-गिर्द घूमती है जो भारत में एक मेडिकल इमरजेंसी बनाने की कोशिश कर रहा है. इसलिए देश को बचाने के लिए सर्व श्रेष्ठ नागिन को देशद्रोहियों से बदला लेने के लिए बुलाया गया है. शो कलर्स टीवी पर प्रसारित होता है जिसे एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं. तेजस्वी प्रकाश और सिम्बा नागपाल के अलावा, इसमें महक चहल, तुषार खन्ना, उर्वशी ढोलकिया और सुधा चंद्रन भी हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें