1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. vicky kaushal announces new film govinda naam mera with kiara advani and bhumi pednekar see poster bud

Govinda Naam Mera: विक्की कौशल की नयी फिल्म की घोषणा, भूमि और कियारा संग आयेंगे नजर, देखें फर्स्ट लुक

बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की खबरें बॉलीवुड में काफी समय से चल रही हैं. वे कथित तौर पर दिसंबर में शादी कर रहे हैं. इस बीच विक्की कौशल की नयी फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' (Govinda Naam Mera) की अनाउंसमेंट कर दी गई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Govinda Naam Mera poster
Govinda Naam Mera poster
instagram

बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की खबरें बॉलीवुड में काफी समय से चल रही हैं. वे कथित तौर पर दिसंबर में शादी कर रहे हैं. इस बीच विक्की कौशल की नयी फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' (Govinda Naam Mera) की अनाउंसमेंट कर दी गई है. फिल्म में भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) उनके साथ लीड रोल में हैं. ट्विटर पर करण जौहर ने प्रशंसकों को इस के बारे में अपडेट किया है.

फिल्म में विक्की कौशल गोविंदा वाघमरे के किरदार में नजर आयेंगे. करण जौहर ने ट्वीट किया, "गोविंदा वाघमारे से मिलें! दिल के सोने और डांस मूव्स बोल्ड हैं! पेश है गोविंदा नाम मेरा, जहां असीमित हंसी और कंन्फ्यूजन होगा! 10 जून, 2022 को सिनेमाघरों में." तीनों स्टार्स के लुक भी रिवील कर दिये गये हैं.

फिल्म में उनके किरदारों को लेकर बता दिया गया है कि भूमि एक्टर की पत्नी के किरदार में होंगी, वहीं कियारा उनकी गर्लफ्रेंड का रोल प्ले करेंगी. बता दें कि शशांक खेतान द्वारा निर्देशित, फिल्म 10 जून, 2022 को बड़े पर्दे पर हिट होने के लिए तैयार है. इसे वायकॉम 18 स्टूडियो के सहयोग से हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता और शशांक खेतान द्वारा निर्मित किया गया है.

विक्की कौशल की पर्सनल लाईफ के बारे में बात करें तो ईटाइम्स ने एक करीबी सूत्र के हवाले से बताया कि दिसंबर में दोनों कपल शादी करने जा रहे हैं. तारीख तय कर दी गई है, लेकिन इसे बेहद सीक्रेट रखा जा रहा है. उनकी शादी की ड्रेस मशहूर सेलेब्रिटी डिजाइनर सब्यसाची डिजाइन कर रहे हैं. दोनों फिलहाल अपनी ड्रेस चुन रहे हैं. कैटरीना ने अपनी ड्रेस के लिए रेशम का चयन किया है. हालांकि अभी कुछ भी कंफर्म नहीं है.

आपको बता दें कि इन-दोनों की डेटिंग की अफवाहें 2018 में शुरू हुई थीं. तबसे दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया था. कैटरीना के साथ दिवाली पार्टी में विक्की को स्पॉट किया गया था. हाल ही में कैटरीना विक्की कौशल की फिल्म सरदार उधम सिंह की स्क्रीनिंग पर भी पहुंची थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें