1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. vicky kaushal and katrina kaif tie knot in royal mandap virat kohli anushka sharma names in guest lisy dvy

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ शाही मंडप में लेंगे सात फेरे, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा गेस्ट लिस्ट में शामिल

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को लेकर नया अपडेट आया हैं. कपल रॉयल स्टाइल मंडप में सात फेरे लेंगे. इसके लिए होटल में ही मंडप बनाया जा रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी
instagram

Vicky Kaushal And Katrina Kaif Wedding: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी का दिन बेहद करीब आ गया हैं. विक्की और कैट की शादी का जश्न 7 से 10 दिसंबर तक चलेगा. जोरों-शोरों से सारी तैयारियां चल रही है और सबकी नजर इस शादी पर ही है. रिपोर्ट्स के अनुसार कपल रॉयल स्टाइल मंडप में सात फेरे लेंगे.

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में स्थित होटल सिक्स सेंस फोर्ट चौथ का बरवाड़ा में शादी करेंगे. फोर्ट को पूरी तरह से सजाया जा रहा है और होटल में ही कैट और विक्की के लि रॉयल स्टाइल में मंडप बनाया गया है. इंडिया टुडे के अनुसार, कपल इस मंडप में ही फेरे लेंगे. ये पूरी तरह से कांच से बना होगा.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में 120 मेहमान आने वाले हैं. इसमें विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का भी नाम शामिल हैं. अब ये स्टार कपल शादी में आएंगे या नहीं, ये तो आने वाले दिनों में ही मालूम हो पाएगा. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि शादी में शाहरुख खान भी शामिल होंगे. लेकिन अब बताया जा रहा है कि किंग खान इसमें शामिल नहीं हो रहे है.

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी, मेहंदी और संगीत को लेकर थीम भी फिक्स हो गया है. रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि मेहंदी की थीम गोल्ड, बेज, आइवरी और व्हाइट होगी. जबकि संगीत के लिए ब्लिंग थीम है. बता दें कि 7 दिसंबर को मेहंदी है और 8 दिसंबर को संगीत है. 9 दिसंबर को कपल शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें