20.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरTwinkle khanna की इस कहानी को बड़े पर्दे पर देख पाएंगे फैंस, जानें किसपर बेस्ड होगी स्टोरी

Twinkle khanna की इस कहानी को बड़े पर्दे पर देख पाएंगे फैंस, जानें किसपर बेस्ड होगी स्टोरी

ट्विंकल खन्ना ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर फैंस को बताया है कि उनकी शॉर्ट स्टोरी Salaam Noni Appa पर फिल्म बनने जा रही है. एक्ट्रेस ने एक पोस्ट के जरिए फैंस को ये अपडेट दिया है.

Twinkle khanna Salaam Noni Appa: बॉलीवुड एक्ट्रेस और राइटर ट्विंकल खन्ना (Twinkle khanna) भले ही फिल्मों से गायब हैं, लेकिन वो अपनी राइटिंग से फैंस को इंप्रेस करती रहती है. एक्ट्रेस कॉलम, कहानियां औऱ किताबें लिखती है. एक्ट्रेस समय- समय पर उन्हें ट्रोल करने वाले ट्रोलर्स को करारा जवाब भी देती रहती है. इस बीच सुनने में आ रहा है कि उनकी एक कहानी पर फिल्म बनने जा रहा है.

ट्विंकल खन्ना का लेटेस्ट पोस्ट

ट्विंकल खन्ना ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर फैंस को गुडन्यूज दिया है. एक्ट्रेस ने बताया कि Applause Entertainment, Ellipsis Entertainment एंड मिसेज फनीबोन्स साथ मिलकर उनकी शॉर्ट स्टोरी Salaam Noni Appa पर फिल्म बनाने जा रहे है. हालांकि फिल्म का नाम अभी डिसाइड नहीं किया गया है. इसपर ज्यादा जानकारी भी नहीं आई है.

https://www.instagram.com/p/CczUYhQo96c/

ट्विंकल खन्ना ने कही ये बात

इस पोस्ट के कैप्शन में ट्विंकल खन्ना ने लिखा कि, Salaam Noni Appa मेरी दादी औऱ उनकी बहन पर आधारित है. उन्होंने कहा कि मैं भाग्यशाली हूं कि मेरी नानी को यह देखने को मिला जब इसे एक नाटक में बदल दिया गया था. मुझे यकीन है कि वह इसे एक फिल्म में देखकर खुश हो जाएगी.

https://www.instagram.com/p/CcxM39Yo-wp/

ट्विंकल के पोस्ट पर ताहिरा कश्यप का कमेंट

गौरतलब है कि ट्विंकल खन्ना के इस पोस्ट पर ताहिरा कश्यप ने कमेंट करते हुए लिखा, इसे देखने के लिए इंतजार नहीं होता. एक मीडिया यूजर ने लिखा, वॉव, बधाई. एक अन्य यूजर ने लिखा, फाइनली आपकी कहानी फिल्मों में देखने को मिलेगा. कई यूजर्स उन्हें पोस्ट पर बधाई दे रहे है.

Also Read: ट्विंकल खन्ना की फोटो एडिट कर नाम के साथ लिखा ‘बम’, तो एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को ये दिया जवाब

अक्षय की तसवीर

ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में अपने पति अक्षय कुमार की एक तसवीर पोस्ट की थी, जिसमें वो अपनी बेटी को गोद में लिए दिख थे. साथ ही में उनका डॉगी भी नजर आया था. तसवीर काफी प्यारी थी. अक्षय बड़े प्यार से नितारा को गोद में लिए नजर आए थे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें