1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sushmita sen has not married because of this reason former miss universe herself revealed bud

सुष्मिता सेन ने अब तक इस वजह से नहीं की शादी, अब पूर्व मिस यूनिवर्स ने खुद किया खुलासा

सुष्मिता सेन ने खुलासा किया है कि उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है. उन्होंने बताया कि जब भी उनकी शादी की बात शुरू हुई तो भगवान ने उन्हें कैसे बचाया?

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Sushmita Sen
Sushmita Sen
instagram

पूर्व मिस यूनिवर्स और जानीमानी बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन वो सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. उन्होंने दो बच्चियों को गोद लिया है जिनके साथ वो अक्सर तसवीरें शेयर करती रहती हैं. उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है फैंस हमेशा जानना चाहते हैं कि वो अभी तक सिंगल क्यों हैं. अब सुष्मिता सेन ने खुद इसे लेकर खुलासा किया है कि उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है. उन्होंने बताया कि जब भी उनकी शादी की बात शुरू हुई तो भगवान ने उन्हें कैसे बचाया?

बेटियाँ कभी भी रिश्तों के असफल होने की वजह नहीं थीं

ट्वीक इंडिया में ट्विंकल खन्ना के साथ बातचीत करते हुए, सुष्मिता सेन ने यह साफतौर पर कहा कि उनकी बेटियाँ कभी भी उनके रिश्तों के असफल होने की वजह नहीं थीं. सुष्मिता ने कहा, "एक बार जब मैं मां बन गई और रेनी हो गई, तो अलीसा को भूल जाइए, जब रेनी हुई, उसके बाद कोई आदमी नहीं था, जो मेरे घर आया. मेरी प्राथमिकता वह थी. इसके बारे में कोई दो तरीके नहीं थे."

मैं कभी भी झूठी उम्मीद नहीं दे सकती थी

उन्होंने आगे कहा, इसलिए मैं ऐसी नहीं था, 'आई लव यू बेबी और मैं तुम्हारे लिए कुछ भी करूंगी', क्योंकि पहला तो मैं उस उम्र में नहीं थी. और दूसरी 'मैं कभी भी झूठी उम्मीद नहीं दे सकती थी. बस इतना ही. मेरी बेटी मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है. क्योंकि उसे मेरी जरूरत है. अब मुझे किसी के आने और शेयर करने की उम्मीद नहीं है. मेरे साथ जिम्मेदारी है, लेकिन कभी भी कोशिश न करें और आप मुझे इससे दूर जाने के लिए कहें."

इस वजह से नहीं की शादी

सुष्मिता सेन ने शादी क्यों नहीं की, इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "सौभाग्य से मैं अपने जिंदगी में कुछ बहुत ही दिलचस्प पुरुषों से मिली, मेरी कभी शादी नहीं करने का एकमात्र कारण यह था कि वे सभी निराश थे. इसके अलावा कुछ भी नहीं था. मेरे बच्चों के साथ क्या करना है. मेरे दोनों बच्चों ने मेरे जीवन में लोगों को खुली बाहों से स्वीकार किया है, कभी चेहरा नहीं बनाया. उन्होंने सभी को समान रूप से प्यार दिया है और सम्मान. यह देखने के लिए सबसे खूबसूरत चीज है."

तीनों बार शादी करने से बचाया

सुष्मिता ने आगे कहा कि, वे भगवान थे जिन्होंने उन्हें तीनों बार शादी करने से बचाया, जबकि यह खुलासा किया कि पुरुषों के निजी जीवन में परेशानियां आई थीं. उन पुरुषों से शादी नहीं करने के लिए भाग्यशाली महसूस करते हुए, सुष्मिता ने कहा कि उनका मानना ​​है कि भगवान उनकी भी रक्षा करते हैं क्योंकि भगवान उनकी दो बेटियों की रक्षा करते हैं और उन्हें ऐसे मामलों में नहीं पड़ने देते.

आर्या से की थी वापसी

गौरतलब है कि सुष्मिता सेन ने 1994 में मिस यूनिवर्स बनकर इतिहास रच दिया था. इसके तुरंत बाद, उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में प्रवेश किया. उन्हें आखिरी बार हिट वेब सीरीज़ आर्या के दूसरे सीज़न में देखा गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें