1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sushant singh rajput father says in his statement that rhea chakraborty used to say that she will leak actor medical report in media latest update

क्या रिया ने दी थी सुशांत को धमकी- तुम्हारी मेडिकल रिपोर्ट मीडिया में दे दूंगी? पिता का एक्ट्रेस पर आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
sushant and rhea
sushant and rhea
instagram

Sushant Singh Rajput, rhea chakraborty, sushant father kk singh: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता केके सिंह ने बेटे की आत्महत्या मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (rhea chakraborty) के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाया है. एफआईआर में सुशांत के पिता ने रिया पर कई गंभीर आरोप लगाया है. सुशांत के पिता ने अपने स्टेटमेंट में कहा, कि सुशांत ने फिल्म इंडस्ट्रीज छोड़ने का फैसला कर लिया था. वह केरल में आर्गेनिक खेती करना चाहते थे. उसने अपने दोस्त महेश से बात भी कर लिया था. लेकिन रिया ने इस प्लान को खारिज कर दिया.

सुशांत के पिता केके सिंह ने लिखा है कि, सुशांत सिंह राजपूत फिल्मों से काम छोड़ना चाहते थे. वह केरल के कूर्ग में शिफ्ट होना चाहते थे और ऑर्गेनिक खेती करना चाहते थे. तब रिया ने इस बात का विरोध किया था कि तुम कही पर नहीं जाओगे और अगर मेरी बातें नहीं मानोगे तो मैं मीडिया में तुम्हारी मेडिकल रिपोर्ट दे दूंगी और सबको बता दूंगी कि तुम पागल हो.

उन्होंने आगे लिखा, जब रिया ने देखा कि सुशांत उसकी बात नहीं मान रहा है और उसका बैंक बैलेंस भी बहुत कम रह गया है तो रिया को लगा कि अब सुशांत उसके किसी काम का नहीं है. रिया जोकि सुशांत के साथ रह ही थी, वो 6 जून सुशांत के घर से भारी नकदी, गहने, क्रेडिट कार्ड, महत्वपूर्ण दस्तावेज, लैपटॉप और मेडिकल रिकॉर्ड लिए और उसका घर छोड़ कर चली गई.

इस स्टेटमेंट में आगे लिखा था कि जब दिशा को पूरी घटना की जानकारी हुई तो वह डर गयी. आरोप है कि इसलिए दिशा ने सुसाइड कर लिया. मेरे बेटे को अंदर ही अंदर बहुत डर था कि कहीं रिया दिशा की आत्महत्या के लिए उसे जिम्मेदार न बता दे.

गौरतलब है कि 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने आवास पर आत्महत्या कर ली थी. उनके फैंस सोशल मीडिया पर लगातार उन्हें इंसाफ दिलाने की बात कर रहे हैं. वहीं, उनके मौत के बाद से लगातार ये कहा जा रहा है कि क्योंकि इंडस्ट्री में आउटसाइडर थे इसलिए उन्हें बॉलीवुड में लगातार निशाने पर रखा जा रहा था.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें