1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sushant singh rajput father kk singh wants police to investigate on these 7 points against rhea chakraborty latest update

Sushant Singh Rajput Death: सुशांत के पिता रिया के खिलाफ इन 7 बिंदुओं पर पुलिस से जांच करवाना चाहते हैं, जानें कौन से है ये आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sushant and rhea
Sushant and rhea
instagram

Sushant Singh Rajput, rhea chakraborty, sushant father kk singh: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मौत को लगभग डेढ़ महीना हो चुका है. इतने दिन बाद अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है. पटना के राजीवनगर थाने में सुशांत के पिता केके सिंह ने प्राथमिकी (FIR) दर्ज करायी है. सुशांत की मौत और मंबई पुलिस की जांच को लेकर उन्होंने कई सवाल उठाये हैं. FIR में सबसे बड़ा आरोप सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (rhea chakraborty) पर है.

एफआईआर में सुशांत के पिता केके सिंह ने पुलिस से इन सात बिंदुओं पर जांच करने की मांग की है-

1. साल 2019 से पहले जब मेरे बेटे सुशांत सिंह को कोई दिमागी परेशानी नहीं थी तो रिया के संपर्क में आने के बाद अचानक क्या हुआ कि अचानक सुशांत सिंह को दिमागी रुप से परेशानी हो गई. इसकी जांच की जाए?

2. सुशांत सिंह राजपूत फिल्मों से काम छोड़ना चाहते थे. वह केरल के कूर्ग में शिफ्ट होना चाहते थे और ऑर्गेनिक खेती करना चाहते थे. लेकिन रिया चक्रवर्ती ने इस बात का समर्थन नहीं किया. रिया ने सुशांत को बताया था कि वह मुंबई से शिफ्ट नहीं हो सकती हैं. जब रिया को लगा कि सुशांत मुंबई में रहने के लिए राजी नहीं होगा, तो 6 जून, 2020 को रिया ने सुशांत के घर से भारी नकदी, गहने, क्रेडिट कार्ड, महत्वपूर्ण दस्तावेज, लैपटॉप और मेडिकल रिकॉर्ड लिए और उसका घर छोड़ कर चली गई. यहां तक कि रिया ने अपने फोन में सुशांत का नंबर भी ब्लॉक कर दिया था. इस प्रकरण की जांच की जाए?

3. इस प्रकरण में पहले सुशांत सिंह राजपूत का अभिनय जगत में पूरा नाम था तो ऐसे क्या कारण रहे कि रिया के आने के बाद सुशांत सिंह की फिल्में एकदम से कम हो गई. इसकी जांच की जाए?

4. इस दौरान जिन डॉक्टरों ने रिया के कहने से मेरे बेटे सुशांत सिंह का इलाज किया है, मुझे लगता है कि ये डॉक्टर भी रिया के साथ इस सारे षडयंत्र में शामिल थे. इस बात की जांच होनी चाहिए कि उन्होंने क्या इलाज किया और कौन-कौन सी दवाईंया मेरे बेटे को दी?

5. अगर सुशांत का किसी प्रकार के मानसिक रोग का इलाज किया जा रहा था, तो परिवार के सदस्यों से कोई सहमति क्यों नहीं ली गई? जबकि कोई व्यक्ति मानसिक रूप से बीमार होता है, तो उसके सारे अधिकार उसके परिवार के पास ही रहते हैं. इसकी जांच की जाएं?

6. साल 2019 में सुशांत के खाते में 17 करोड़ रुपये थे. लेकिन एक महीने के भीतर 15 करोड़ रुपये ऐसे खातों में ट्रांसफर कर दिए गए, जो सुशांत के खाते से लिंक भी नहीं थे. इस बात की जांच होनी चाहिए कि उस पैसे को रिया और उसके सहयोगियों ने किस तरह धोखे से ठिकाने लगा दिया.

7. जब रिया को पता था कि मेरे बेटे की मानसिक हालत नाजुक चल रही है तो इस स्थिति में उसका ठीक तरीके से इलाज न करवाना. उसके इलाज के सारे कागजात अपने साथ ले जाना और मेरे बेटे को उस नाजुक हालत में अकेला छोड़ देना और उससे हर तरह से संपर्क तोड़ लेना. जिसके कारण मेरे बेटे ने आत्महत्या कर ली तो उसकी मौत के जिम्मेदार रिया एवं इसके परिवार एवं सहयोगी है है, इसकी जांच की जाए?

44 दिन बाद प्राथमिकी दर्ज

गौरतलब है कि सुशांत के पिता केके सिंह के आवेदन पर कांड संख्या- 241/20 में आइपीसी की धारा 341, 342, 380, 406, 420, 306 के तहत मामला दर्ज किया गया है. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले ने दिवंगत अभिनेता के पिता ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के सदस्यों सहित छह अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई है. मालूम हो कि सुशांत की मौत 14 जून को हुई थी. मौत के 44 दिन बाद पटना में प्राथमिकी दर्ज हुई है.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें