1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sushant singh rajput fan puts hoardings on streets of delhi demanding cbi enquiry for actor see viral photos

#JanAndolan4SSR: सुशांत के लिए फैंस का जनआंदोलन, दिल्ली की सड़कों पर होर्डिंग्स लगाकर कर रहे CBI जांच की मांग, PHOTOS

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Fan puts hoardings demanding CBI enquiry for Sushant suicide case
Fan puts hoardings demanding CBI enquiry for Sushant suicide case
instagram

Fan puts hoardings demanding CBI enquiry for Sushant suicide case: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को एक महीने से ज्यादा हो चुका है. उन्हें इंसाफ दिलाने की फैंस लगातार मांग कर रहे हैं. एक्टर की मौत को लेकर देशभर में सीबीआई जांच की मांग उठ रही है. हालांकि पुलिस इस मामले में अब तक 35 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है. वहीं, एक फैन ने सीबीआई जांच की मांग करते हुए दिल्ली की सड़कों पर होर्डिंग्स लगा दिया. जिसके बाद ट्विटर पर #JanAndolan4SSR ट्रेंड करने लगा है.

होर्डिंग्स की तसवीरों को एक यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है. इन तसवीरों में लिखा है, सुशांत को न्याय कब मिलेगा?. सुशांत की हत्या की जांच सीबीआई से हो. वहीं, सुशांत के लिए न्याय की मांग करते हुए लोग सोशल मीडिया पर #JanAndolan4SSR हैशटैग के साथ पोस्ट कर रहे है.

गौरतलब है कि बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने सुशांत केस की सीबीआई जांच के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा था, जिसे प्रधानमंत्री के कार्यालय ने रिसीव कर लिया है. इशकरण सिंह भंडारी ने ट्वीट कर बताया था कि प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने सुशांत सिंह राजपूत केस की सीबीआई जांच के लिए लिखे गए पत्र को स्वीकार कर लिया है. उन्होंने दूसरे ट्वीट में पत्र की फोटो शेयर की थी.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर सुब्रमण्यम स्वामी के अलावा रूपा गांगुली, शेखर सुमन, पप्पू यादव भी सुशांत सिंह राजपूत के मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. पप्पू यादव को गृह मंत्री अमित शाह के तरफ से जवाब भेजा गया था. पप्पू यादव को भेजे जवाब में अमित शाह ने लिखा था कि ये मामला कार्मिक और प्रशिक्षण विभाग से सम्बंधित है इसलिए ये पत्र सम्बंधित मंत्रालय को अग्रेषित किया जा रहा है.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में भाई-भतीजावाद, पक्षपात और स्टार किड्स के पसंदीदा होने की बात छिड़ गई है. ज्‍यादातर सितारों ने खुद को इस मसले से दरकिनार किया है. वहीं निडर अभिनेत्री कंगना रनौत लगातार इस मुद्दे पर खुलकर बात कर रही है. अब उन्‍होंने बॉलीवुड गैंग से सवाल किया कि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम वीडियो के जरिए सुशांत के काम को स्वीकार क्यों नहीं किया.

Posted By : Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें