1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sunny deol son karan deol engaged to bimal roy granddaughter drisha know the truth bud

सनी देओल के बेटे करण ने बिमल रॉय की परपोती संग कर ली सगाई? एक्टर की टीम ने जारी किया बयान

सनी देओल के बेटे करण देओल आगामी पारिवारिक ड्रामा अपने 2 में अभिनय करने के लिए तैयार हैं. फिल्म में करण अपने पिता के साथ नजर आयेंगे.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Sunny Deol and Karan
Sunny Deol and Karan
instagram

सनी देओल के बेटे करण देओल आगामी पारिवारिक ड्रामा अपने 2 में अभिनय करने के लिए तैयार हैं. फिल्म में करण अपने पिता के साथ नजर आयेंगे और प्रशंसक सिल्वर स्क्रीन पर इस जोड़ी की जोड़ी को देखने के लिए एक्साइटिड हैं. करण अपने डेब्यू को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं, हालांकि फिलहाल उनकी पर्सनल लाइफ में स्टारकिड की चर्चा हो रही है. खबरें हैं कि उन्होंने गुपचुप तरीके से गर्लफ्रेंड संग सगाई कर ली है.

बिमल रॉय की परपोती संग कर ली है सगाई?

ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता ने द्रिशा से सगाई की जो लोकप्रिय फिल्म निर्माता बिमल रॉय की परपोती हैं. कहा जाता है कि दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं और जल्द ही इस रिश्ते को आगे बढ़ाते हुए शादी के बंधन में बंध जाएंगे. इस खबर के आने के बाद ही फैंस जानने के लिए उत्सुक हैं कि दोनों सात फेरे कब लेंगे.

करण की टीम ने जारी किया बयान

हालांकि करण की टीम ने इन खबरों को खारिज करते हुए कहा, 'करण और द्रिशा और बचपन के दोस्त है. उनकी सगाई करने की खबरों में कोई सच नहीं है.”

अपने 2 में नजर आयेंगे करण देओल

बता दें कि, करण देओल ने पल पल दिल के पास के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी. वो जल्द अनिल शर्मा की फिल्म अपने 2 में अपने परिवार के सदस्यों और धर्मेंद्र और बॉबी देओल सहित अभिनेताओं के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे. साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म यमला पगला दीवाना 2 में भी ये तिकड़ी नजर आई थी. करण ने दूसरी इकाई के निदेशक के रूप में इस परियोजना पर काम किया था.

कपिल ने करण से गर्लफ्रेंड को लेकर किया था मजाक

करण देओल जब अपने पापा के साथ द कपिल शर्मा शो में गए थे. जहां उनसे पूछा गया था कि क्या उन्होंने कभी अपने पिता के साथ अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में बात की है. इसपर करण ने हां कहा था, तो कपिल ने जानना चाहा, "आपके खुद बताया है जा के या पकड़े गए थे." सनी ने तब कहा, “मुझे इतना पता नहीं था. जब पता चला तो मैं...जाहिर है होता है ना की हमारी उमर में तो शर्माते शर्माते ही बहुत कुछ कर लिया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें