1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sonu sood request people to adopt one patient or provide medicines to them for free

सोनू सूद ने लोगों से की ये खास अपील, बोले- एक मरीज को गोद लें...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sonu Sood
Sonu Sood
instagram

Sonu Sood: फिल्मों में खतरनाक विलेन का किरदार निभाने वाले सोनू सूद (Sonu Sood) पलायन कर रहे मजदूरों और छात्रों के लिए मसीहा बनकर सामने आए थे. अभिनेता हजारों प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाकर उनकी मदद कर चुके हैं. वहीं, सोनू सोशल मीडिया पर लगातार लोगों से जुड़े हुए है औऱ उनकी मदद कर रहे है. अब एक्टर ने लोगों से एक खास अपील की है. उन्होंने लोगों से निवेदन किया है कि वे सामने आएं और जिन लोगों को उनकी जरूरत है उनकी मदद करें.

एक्टर सोनू सूद ने अपने ट्वीटर पर लिखा, 'आपसे मेरा विनम्र निवेदन है, जो जरुरतमंदों की मदद करने में सक्षम हैं वे प्लीज सामने आएं और अपने नजदीक के अस्पताल में भर्ती किसी मरीज को गोद लें या फिर कम से कम उनकी दवाओं का खर्च उठाएं. अगर आप ऐसा करते हैं तो मैं आश्वस्त करता हूं कि आपकी परेशान‍ियां आधी हो जाएगी #wakeupcall'.

इससे पहले चार अनाथ बच्चों के लिए अभिनेता सोनू सूद फरिश्ता बनकर आए थे. दरअसल, पंजाब में तरनतारन जिले के गांव पंडोरी गोलां में जहरीली शराब पीने से सुखदेव सिंह की मौत हो गई थी. सदमे में उसकी पत्नी ने भी दम तोड़ दिया था. दंपती की मौत के बाद अनाथ हुए उनके चार बच्चों की मदद के लिए आगे आए थे.

सोनू सूद ने एक ट्वीट करके चारों बच्चों करणवीर, गुरप्रीत, अर्शदीप और संदीप की जिम्मेदारी उठाने का विश्वास दिलाया है. सोनू ने ट्वीट किया था कि इन छोटे बच्चों के पास जल्द ही एक शानदार घर, अच्छा स्कूल और शानदार भविष्य होगा.

बता दें कि सोनू सूद ने जॉब हंट ऐप लॉन्च किया है, जिसका नाम है 'प्रवासी रोजगार. ये ऐप प्रवासियों को रोजगार संबंधी आवश्यक जानकारी और जॉब से संबंधित सही लिंक प्रदान करेगा. ये ऐप देशभर के विभिन्न क्षेत्रों में रोजगार के अवसर ढूंढने वाले श्रमिकों की मदद करेगा.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें