1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sohail khan files defamation case against director abhinav kashyap allegations against salman khan and family

अभ‍िनव कश्‍यप की मुश्‍किल बढ़ी, सोहेल खान ने किया मानहानि का केस ! सलमान खान के परिवार पर लगाये थे गंभीर आरोप

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Abhinav Singh Kashyap and sohail khan
Abhinav Singh Kashyap and sohail khan
Twitter

Sohail Khan reaction on Abhinav Singh Kashyap allegation : बॉलीवु़ड डायरेक्टर अभिनव कश्यप (Abhinav Singh Kashyap) ने बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में अपनी नाकामी के लिए सलमान खान और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगाये थे. जिसके बाद अरबाज खान ने कहा था कि वह अभिनव पर कानूनी कार्यवाही करेंगे. इस मामले में सलीम खान ने भी अभिनव कश्यप के आरोपों का जवाब दिया था. अब इस पर सोहेल खान (Sohail Khan) का रिएक्‍शन सामने आया है.

ई टाइम्स के मुताबिक, सोहेल खान ने अभिनव कश्यप के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है. इससे पहले सलीम खान ने कहा था, 'जी हां, हमने ही सब खराब किया है ना. आप पहले जाके उनकी फिल्में देखिए फिर हम बात करते हैं. उन्होंने मेरा नाम डाला है न उनकी स्टेटमेंट में. उन्हें शायद मेरे पिताजी का नाम नहीं पता. उनका नाम है राशिद खान. उन्हें हमारे दादाओं और परदादाओं के नाम भी डालने दीजिए. उन्हें जो करना है करने दीजिए, उन्होंने जो कहा उस पर रिएक्ट करके मैं अपना समय खराब नहीं करना चाहता.

अरबाज खान ने ये कहा था

वहीं, इस मामल में अरबाज खान ने कहा था, 'हम उनके खिलाफ लीगल एक्शन लेंगे.' अरबाज ने यह भी कहा कि अभिनव अपने पुराने बयान से बिलकुल उल्टा बोल रहे हैं. हालांकि सलमान खान ने अभी तक इस मामले पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

गौरतलब है कि अभिनव कश्यप ने अपने फेसबुक पेज पर एक लंबा पोस्ट लिखा है. अभिनव का आरोप है कि फिल्म 'दबंग' के दौरान पूरे खान परिवार ने उनके साथ बहुत बदतमीजी की. यहां तक की 'दबंग' फ्रेंचाइजी भी उनसे छीन ली. जब 'दबंग 2' का निर्माण किया गया, उस वक्त उनसे कोई बातचीत भी नहीं की गई. उन्होंने उनके परिवार पर करियर तबाह करने का आरोप लगाया है.

उन्‍होंने आगे कहा था,' अगले कुछ वर्षों में, मेरे सभी परियोजनाओं और प्रयासों को बर्बाद कर दिया गया. मुझे बार-बार धमकी दी गई. मेरे मानसिक स्वास्थ्य और मेरे परिवार को तोड़ने की कोशिश गई. 2017 में मेरे तलाक और मेरे परिवार को तोड़ने का प्रयास किया. उन्होंने धमकियां टेक्स्ट के रूप में, एसएमएस के रूप में भेजी. मैं 2017 में एक एफआईआर दर्ज करने के लिए सबूतों के साथ पुलिस के पास गया था. जिसे उन्होंने रजिस्टर करने से इनकार कर दिया था. मेरे पास अभी भी सारे सबूत हैं.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें