1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. slumdog millionaire actor madhur mittal booked for sexual assault by mumbai police bud

'स्लमडॉग मिलियनेयर' फेम मधुर मित्तल पर एक्‍स गर्लफ्रेंड ने लगाया यौन शोषण का आरोप, FIR दर्ज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Madhur Mittal
Madhur Mittal
instagram

Madhur Mittal booked for Sexual Assault : 'स्लमडॉग मिलियनेयर' एक्‍टर मधुर मित्तल (Madhur Mittal ) के खिलाफ खार पुलिस ने यौन उत्‍पीड़न का मामला दर्ज किया है. उनपर एक्‍स गर्लफ्रेंड को कथित रूप से घायल करने और सेक्सुअली असॉल्ट करने का आरोप लगा है. एक रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना 13 फरवरी को हुई जब मधुर ने अपने पूर्व एक्‍स गर्लफ्रेंड के घर में जबरदस्ती प्रवेश किया और उनके साथ मारपीट की. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है.

पुलिस स्टेशन में जो एफआईआर दर्ज की गई है, उसके अनुसार मधुर पर छेड़छाड़ और यौन उत्पीड़न के लिए भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. कथित तौर पर, मधुर और उनकी एक्‍स गर्लफ्रेंड ने पिछले साल दिसंबर में उनसे मुलाकात की थी और दो सप्ताह के अंदर वह नशे में उनके साथ जबरदस्ती करने लगा था. इसके बाद उसने 11 फरवरी को मधुर से हर तरह का रिश्ता खत्म कर लिया.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता के वकील ने कहा कि, वो जबरदस्‍ती उसके कमरे में घुस आए और 15 से अधिक बार गला घोंटने की कोशिश की. उसे थप्पड़ मारा, उसके बाल खींचे, उसके दाहिनी आंख के नीचे मुक्का मारा, उसके साथ मारपीट की. एक्‍स गर्लफ्रेंड के शरीर के कई हिस्‍सो में चोट आई है. हालांकि इस पूरे मामले पर मधुर मित्‍तल की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है.

बता दें कि, उन्हें टीवी सीरियल 'शाका लाका बूम बूम' में उनके किरदार 'टीटो ’के लिए जाना जाता है. उन्‍होंने फिल्म 'स्लमडॉग मिलियनेयर' में सलीम मलिक का रोले निभाया था और उनकी एक्टिंग को सराहा गया था. साल 2008 में उन्‍हें आउटस्‍टेडिंग परफॉरमेंस के लिए स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड अवार्ड से सम्‍मानित किया गया था.

मधुर मित्तल आखिरी बार साल 2017 में फिल्‍म 'मातृ' में नजर आए‍ थे. फिल्‍म के रवीना टंडन ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी. इसके अलावा वो कहीं प्‍यार न हो जाए, वन टू का फोर और मिलियन डॉलर अलार्म जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें