1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sidharth shukla last song adhura poster release making fans emotional with tagline an incomplete song an incomplete story

Sidharth Shukla का आखिरी सॉन्ग 'Adhura' का पोस्टर रिलीज, फैंस को इमोशनल कर रहा टैगलाइन-...एक अधूरी कहानी

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल जोड़ी का आखिरी सॉन्ग 'अधूरा' का पोस्टर रिलीज किया गया है. यह गाना जल्द ही रिलीज होने वाला है. सिडनाज को उनके फैंस आखिरी बार इस गाने में एक साथ देख सकेंगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Adhura
Adhura
Twitter

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी हमेशा से ही फैंस की फेवरेट रही है. सिडनाज को ऑफस्क्रीन या ऑनस्क्रीन एक साथ देखने के लिए फैंस बेताब रहते थे. दोनों का प्यार, दोनों की केमेस्ट्री सबकुछ फैंस की फेवरिट हुआ करती थी लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक मौत से सिडनाज की जोड़ी टूट गई. इनका रिश्ता अधूरा रह गया. बताते चलें कि 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट टैक के कारण मौत हो गई थी.

सिडनाज के अधूरा सॉन्ग के रिलीज से पहले ही इस सॉन्ग के मेकर्स ने गाने का पोस्टर रिलीज कर दिया है. अधूरा सॉन्ग की सिंगर श्रेया घोषाल ने अपने ट्वीटर हैंडल पर शहनाज संग सिद्धार्थ के आखिरी गाने का पोस्टर शेयर किया है. सिडनाज जोड़ी का यह आखिरी सॉन्ग अधूरा 21 अक्टूबर को रिलीज होगा. इस पोस्टर की रिलीज के साथ एक बार फिर सिडनाज के फैंस इमोशनल हो गए हैं.

श्रेया ने अपने ट्टिवटर हैंडल पर अधूरा सॉन्ग का पोस्टर शेयर करते हुए एक इमोशनल नोट भी लिखा है जिसके अनुसार 'वो स्टार थे और हमेशा रहेंगे. लाखों दिलों का प्यार हमेशा चमकता रहेगा. हैबिट हमारा अधूरा सॉन्ग #Adhura है पर फिर भी पूरा रहेगा. सिडनाज का यह आखिरी गाना, हर फैन की ख्वाहिश है और हमेशा के लिए हमारे दिलों में जिंदा रहेगा.' श्रेया के इस पोस्ट को ट्विटर पर खूब रीट्विट किया जा रहा है.

टाइटल बदलकर 'अधूरा' रखा गया गाने का नया नाम

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद मेकर्स ने इस सॉन्ग को रीवैम्प किया है. उन्होंने इस गाने के जरिए सिद्धार्थ को ट्रिब्यूट दिया. साथ ही इस गाने का नाम भी बदला गया. पहले इस गाने का नाम हैबिट था जिसे बदल कर अधूरा किया गया है.

अधूरा सॉन्ग के पोस्टर में सिद्धार्थ शहनाज की नोज पिंच करते दिख रहे हैं. गाने की टैगलाइन बहुत ही ज्यादा इमोशनल है- एक अधूरा गाना, एक अधूरी कहानी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें