1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sanjay dutt platinum blonde hair goes viral sanjay dutt new hair style sanju baba changed his look sanjay dutt cancer post sry

कैंसर से जंग जीतने वाले संजय दत्त का New Look हो रहा है Viral, फैंस बोले 'बाबा यू आर सो कूल'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

संजय दत्त से पिछले दिनों सोशल मीडिया पर बताया कि उन्होंने कैंसर से जंग जीत ली है. संजय दत्त लंग कैंसर की स्टेज 4 पर थे, जिसका इलाज उन्होंने मुंबई में कराना शुरू किया था. इलाज शुरू होने के चंद महीने बाद ही संजू बाबा कैंसर फ्री हो गए हैं. कैंसर फ्री होते ही संजय दत्त ने अपना मेकओवर करा डाला है. इस नए लुक में संजय दत्त काफी कूल लग रहे हैं और उनका ये अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

क्या नया है संजय दत्त के नए लुक में

संजय दत्त ने अपने बालों का रंग ‘प्लैटिनम ब्लोंड’(Platinum Blonde) करा लिया है. बालों का रंग बदलने के बाद से संजय अलग लग रहे हैं. नए हेयर लुक को संजय खूब फ्लॉन्ट कर रहे हैं. उन्होंने अपने इस लुक के साथ कई फोटोज भी क्लिक कराई हैं. ब्लू टी-शर्ट और आंखों पर काला चश्मा लगाए संजय दत्त इस लुक में काफी कॉन्फीडेंट लग रहे हैं.

संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर बताई थी अपने कैंसर से जंग जीतने वाली बात

संजय दत्त ने अपने पोस्ट में लिखा कि ‘पिछले कुछ हफ्ते मेरे परिवार और मेरे लिए बहुत मुश्किल थे लेकिन जैसा कहते हैं कि भगवान अपने सबसे मजबूत सैनिकों को सबसे कठिन लड़ाई देता है. आज अपने बच्चों के जन्मदिन के अवसर पर मैं इस लड़ाई से जीतकर खुश हूं और अपने परिवार के स्वास्थ्य और कल्याण के लिए सबसे अच्छा उपहार देने में सक्षम हूं. यह सब आपके भरोसे और सपोर्ट के बिना संभव नहीं था. मैं दिल से अपने परिवार, दोस्तों और उन सभी फैन्स का शुक्रगुजार हूं जो इस कठिन वक्त में मेरे साथ खड़े रहे और मेरी ताकत बने. मुझे इतना प्यार, दया और अनगिनत आशीर्वाद देने के लिए आप सभी का शुक्रिया.'‘

लंग कैंसर से ग्रस्त थे

11 अगस्त को संजय ने खुद ट्वीट करके बतााय था कि उन्हें फैंफड़ों का कैंसर हुआ था. उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने पर मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती किया गया था जहां उन्हें लंग कैंसर डायग्नोस हुआ था. कयासों के बीच उन्होंने 11 अगस्त को खुद ट्वीट करके अपनी मेडिकल कंडीशन के बारे में बताया था और कहा कि वह अपने इलाज के लिए कुछ वक्त का ब्रेक ले रहे हैं.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें