1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. isha talwar aka madhuri bhabi of mirzapur 2 worked with ayushman khurna in article 15 isha talwar with salman khan in tubelight isha talwar viral videos isha talwar hot and bold photos how to watch mirzapur 2 in free pankaj tripathi kalin bhaiya ali fazal sry

Mirzapur 2 की माधुरी aka ईशा तलवार नजर आ चुकी है आयुष्मान खुराना के साथ इस सुपरहिट फिल्म में, Viral हो रहा है उनका ये Romantic Song

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

वेब सीरिज मिर्जापुर की जबरदस्त सफलता के बाद मेकर्स ने इसका दूसरा भाग मिर्जापुर 2 लेकर आए जो दर्शकों के बीच इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. इस सीरिज में दो नए चेहरे ईशा तलवार और अंजुम शर्मा की इंट्री हुई, जिनका अभिनय लोगों को काफी तारिफ मिल रही है. आपको बता दें माधुरी यादव के किरदार में ईशा तलवार नेशनल क्रश बन चुकी हैं. वेब सीरिज में वैसे तो सारे किरदार दमदार हैं पर इसके चर्चित किरदार मुन्ना त्रिपाठी की पत्नी की भूमिका में नजर आईं ईशा ने अपनी अलग छाप छोड़ी है.

ईशा ने पहले भी बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. 2000 में रिलीज फिल्म हमारा दिल आपको पास है में ईशा एश्वर्या राय की बहन की भूमिका में नजर आ चुकी हैं. इसके बाद सलमान खान के साथ ट्यूबलाइट और आयुष्मान खुराना की आर्टिकल 15 में ईशा आयुष्मान की पत्नी की भूमिका निभा चुकी हैं. इन दिनों इंटरनेट पर ईशा तलवार को काफी सर्च किया जा रहा है. उनकी फिल्म आर्टिकल 15 का गीत नैना ये काफी वायरल हो रहा है. 2018 में रिलीज फिल्म आर्टिकल 15 फिल्म को काफी पसंद किया गया था.

साउथ इंडस्ट्री से शुरू किया सफर

ईशा ने मलयालम और तमिल फिल्मों में काफी काम किया है. साल 2012 में मलयालम फिल्म से डेब्यू करने वालीं ईशा की पहली फिल्म ही ब्लॉकबस्टर शाबित हुई थी. वह लंबे समय तक साउथ की फिल्मों में काम किया. इस दौरान वह 40 से अधिक विज्ञापनों में नजर आईं. उनके पिता विनोद तलवार बॉलीवुड फिल्मों के डायरेक्टर और एक्टर रह चुके हैं.

फरहान अख्तर के साथ तूफान में दिखेंगी ईशा

कुछ समय पहले एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हुई यामी गौतम और विक्रांत मैसी की फिल्म 'गिन्नी वेड्स सनी' में भी ईशा को देखा गया. 'मिर्ज़ापुर 2' के बाद ईशा की अगली फिल्म राकेश ओम प्रकाश मेहरा की 'तूफ़ान' है जिसमें फरहान अख्तर भी काम कर रहे हैं.

बता दें कि वेब सीरीज मिर्जापुर के सीजन 2 पंकज त्रिपाठी को कालीन भैया, अली फजल को गुड्डू के रूप में, दिव्येंदु शर्मा को मुन्ना भैया के किरदार में और श्वेता त्रिपाठी को गोलू के रूप में दिखाया गया है. मिजार्पुर का निर्देशन गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई द्वारा किया गया है, जिसे पुनीत कृष्णा द्वारा बनाया गया है और रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित किया गया है. उनके बैनर एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के तहत फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी द्वारा निर्मित हैं.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें