1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. salman khan shares kangana ranaut dhaakad trailer actress epic reaction viral bud

Dhaakad Trailer:सलमान खान ने शेयर किया कंगना रनौत की फिल्म का ट्रेलर,एक्ट्रेस बोलीं-कभी नहीं कहूंगी कि...

एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी आनेवाली फिल्म धाकड़ की रिलीज के लिए तैयार हैं. फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में आयेगी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Salman Khan and Kangana Ranaut
Salman Khan and Kangana Ranaut
instagram

एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी आनेवाली फिल्म धाकड़ की रिलीज के लिए तैयार हैं. फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में आयेगी. मेगा रिलीज से कुछ दिन पहले धाकड़ के निर्माताओं ने फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज किया. फिल्म का दूसरा ट्रेलर साझा किए जाने के कुछ ही घंटों बाद सुपरस्टार सलमान खान ने इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया. उन्होंने कंगना और उनके को-स्टार अर्जुन रामपाल को शुभकामनाएं भेजीं.

सलमान खान ने किया ये ट्वीट

सलमान खान ने ट्वीट किया और ट्रेलर को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया, "विशिंग टीम #धाकड़ द वेरी बेस्ट." साथ ही उन्होंने निर्माता सोहेल मकलाई के साथ कंगना और अर्जुन रामपाल को भी टैग किया है. इसपर कंगना ने प्रतिक्रिया दी है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

कंगना रनौत ने दी प्रतिक्रिया 

कंगना रनौत ने सलमान की इस पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा करते हुए लिखा, 'थैंक्यू मेरे दबंग हीरो. हार्ट ऑफ गोल्ड. मैं फिर कभी नहीं कहूंगी कि इस इंडस्ट्री में मैं अकेली हूं. पूरी धाकड़ टीम की तरफ से धन्यवाद.' दिलचस्प बात यह है कि कंगना रनौत के एक इंटरव्यू में शिकायत करने के ठीक एक दिन बाद आया है कि जिसमें उन्होंने कहा था कैसे उनके सामने उनके काम की तारीफ होती है लेकिन सबके सामने कोई नहीं कहता.

Dhaakad Trailer:सलमान खान ने शेयर किया कंगना रनौत की फिल्म का ट्रेलर,एक्ट्रेस बोलीं-कभी नहीं कहूंगी कि...
Administrator

कंगना रनौत ने जताई थी नाराजगी

सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक इंटरव्यू में में बात करते हुए कंगना ने कहा था, “मैं हाल ही में एक बॉलीवुड पार्टी (आयुष शर्मा और अर्पिता खान की ईद पार्टी) में गई थी, हर शख्स जो उस पार्टी में था, वे केवल मेरी फिल्म के ट्रेलर के बारे में बात कर रहा था. मेरा कहने का मतलब है जब आप इतने बड़े लेवल पर एक ट्रेलर से इंप्रेस्ड हैं सब के सब तो इतनी छुपाई हुई बात क्यों है.” बता दें कि ईद के मौके पर अर्पिता और आयुष ने एक पार्टी होस्ट की थी जिसमें सलमान खान, करण जौहर, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, शहनाज गिल और कंगना रनौत नजर आए थे.

सलमान खान की आनेवाली फिल्में 

वर्कफ्रंट की बात करें तो, सलमान खान अगली बार टाइगर 2 में कैटरीना कैफ के साथ दिखाई देंगे. फिल्म अप्रैल 2023 में रिलीज होगी. इसके अलावा, अभिनेता शाहरुख खान की पठान में एक एक्शन सीक्वेंस के लिए भी दिखाई देंगे. सलमान के पास कभी ईद कभी दिवाली भी है जिसके साथ शहनाज गिल के बॉलीवुड में डेब्यू करने की भी अफवाह है. इसके अलावा, सलमान खान चिरंजीवी के साथ बहुप्रतीक्षित फिल्म गॉडफादर के लिए भी स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें