1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. ali fazal announces mirzapur 3 shares his look says guddu bhaiya aa rahe hain bud

Mirzapur 3: 'गुड्डू भैया' ने शेयर किया मिर्जापुर 3 का पहला लुक, बोले- 'लगाओ हाथ कमाओ कंटाप...'

अली फज़ल अमेज़न प्राइम वीडियो मिर्जापुर के आगामी सीज़न तीन में एक बार फिर अपना गुड्डू भैया अवतार लेने के लिए कमर कस रहे हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Ali Fazal Mirzapur 3
Ali Fazal Mirzapur 3
instagram

अली फज़ल (Ali Fazal) अमेज़न प्राइम वीडियो मिर्जापुर के आगामी सीज़न तीन में एक बार फिर अपना गुड्डू भैया अवतार लेने के लिए कमर कस रहे हैं. उन्होंने गुरुवार को बताया कि उन्होंने लोकप्रिय क्राइम ड्रामा सीरीज़ 'मिर्ज़ापुर' के बहुप्रतीक्षित तीसरे संस्करण की तैयारियां शुरू कर दी हैं. एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित, प्राइम वीडियो सीरीज़ का पहला संस्करण 2018 में आया था.

साल 2020 में रिलीज हुआ था दूसरा सीजन

दूसरा सीजन 2020 में रिलीज़ किया गया था जो भारत में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले कार्यक्रमों में से एक था. सीरीज़ में 'गन-टोइंग गैंगस्टर' गुड्डू पंडित का किरदार निभा रहे अली फज़ल ने तीसरे संस्करण की तैयारी की घोषणा करने के लिए इंस्टाग्राम पर एक तसवीर साझा की.

अली फजल ने शेयर किया ये पोस्ट

36 वर्षीय अली फजल ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ''समय शुरू होता है अब! तैयारी, रिहर्सल, रीडिंग. इसे चालू रखें. लाठी लक्कड़ नहीं, अब जूते और बंदूकें चलेंगी. लगाओ हाथ कमाओ कंटाप! गुड्डू आ रहे हैं अपने आप. '' 'मिर्ज़ापुर' में अमित सियाल, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, मनु ऋषि चड्ढा और राजेश तैलंग के साथ पंकज त्रिपाठी, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुग्गल, हर्षिता शेखर गौर भी मुख्य भूमिका में होंगे.

गुड्डू सभी मुश्किलों से बचने में कामयाब रहा

अली फजल 2018 में मिर्जापुर के स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर प्रीमियर होने के बाद से ही गुड्डू भैया का किरदार निभा रहे हैं. यहां तक कि विक्रांत मैसी और श्रिया पिलगांवकर जैसे उनके सह-कलाकारों के भी मारे जाने के बाद भी, गुड्डू सभी मुश्किलों से बचने में कामयाब रहा.

मिर्जापुर एक क्राइम-थ्रिलर है

मिर्जापुर एक क्राइम-थ्रिलर है जो भारत के भीतरी इलाकों पर आधारित है. पंकज त्रिपाठी एक माफिया की भूमिका निभाते हैं, अली एक बॉडी-बिल्डर से डॉन की भूमिका निभाते हैं, जिन्होंने कालीन के व्यवसाय को खत्म करने का संकल्प लिया है. अभिनेता दिव्येंदु शर्मा ने कालीन के बेटे मुन्ना की भूमिका निभाई है और रसिका दुगल ने उनकी पत्नी बीना की भूमिका निभाई है. श्वेता त्रिपाठी शर्मा ने गोलू गुप्ता की भूमिका निभाई है, जो कालेन के खिलाफ गुड्डू के साथ हाथ मिलाता है.

मिर्जापुर 2 की कहानी यहां हुई थी खत्म

मिर्जापुर 2 का अंत मुन्ना के मारे जाने के साथ हुआ और कालेन को गोली लगने के बाद शरद शुक्ला ने कालीन को बचा लिया. आगामी सीज़न में मुन्ना की गैर मौजूदगी में कालीन से शरद को सत्ता हस्तांतरण दिखाने की उम्मीद है, भले ही गुड्डू और गोलू के बदला लेने का खेल जारी है. मिर्जापुर का निर्माण फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट ने किया है. इसे करण अंशुमन और पुनीत कृष्णा ने बनाया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें