1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sadak 2 full hd movie download tamilrockers 2020 sadak 2 full hd movie download 480p 720p online in hindi dubbed filmyzilla tamilrockers telegram alia bhatt sanjay dutt user are downloading free div

Sadak 2 Leaked Online to Download: Tamilrockers ने लीक की सड़क 2, इस वेबसाइट पर भी फ्री में डाउनलोड कर देख रहे लोग

By Divya Keshri
Updated Date
Sadak 2 Leaked
Sadak 2 Leaked
instagram

Sadak 2 Leaked on TamilRockers for Free Download : बॉलीवुड मूवी ‘सड़क 2’ (Sadak 2) के ट्रेलर को यूट्यूब पर रिकॉर्ड डिसलाइक मिले. फिल्म को आईएमडीबी पर सिर्फ 1.0 रेटिंग मिली है. 28 अगस्त को आलिया भट्ट (Alia Bhatt), आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur), पूजा भट्ट और संजय दत्त (Sanjay Dutt) स्टारर मूवी ‘सड़क 2’ डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी. वहीं, अब मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि 'सड़क 2' इंटरनेट पर लीक (Sadak 2 Leaked Online) हो चुकी है. वो भी रिलीज के 1 दिन ने अंदर ही.

स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट की मानें तो 'सड़क 2' को फिल्मीजिला नाम की एक पायरेसी वेबसाइट ने लीक कर दिया है. वहीं ये फिल्म तमिलरॉकर्स ने भी फुल एचडी में इंटरनेट पर लीक कर दी है. इस फिल्म को नेपोटिज्म और सुशांत सिंह राजपूत की मौत से नाराज फैन्स ने बेहद खराब रिव्यूज दिये है. आईएमडीबी पर ‘सड़क 2’ को 30 हजार से ज्यादा लोगों ने 10 में से महज 1 रेटिंग देकर फिल्म से जुड़े सारे लोगों को जबरदस्त झटका दिया है. ऐसे में फिल्म को ऑनलाइन लीक किया जाना फिल्म के लिए बड़ा नुकसान है.

‘सड़क 2’ को सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त ट्रोल किया गया. फिल्म से जुडे़ मीम्स और जोक्स शेयर किए जा रहे हैं. बड़ी संख्या में यूजर्स फिल्म को 'फ्लॉप शो' करार दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर यूजर्स का कहना है ‘लोग अपनी रिस्क पर ही फिल्म को देखें.’

गौरतलब है कि इससे पहले ओटीटी पर रिलीज हुई अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' भी लीक हो गई थी. वहीं, डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा की फिल्म 'क्लाइमेक्स' रिलीज के दिन ही फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई थी. इस फिल्म को भी वेबसाइट तमिलरॉकर्स ने ऑनलाइन लीक किया था. इससे पहले भी तमिलरॉकर्स ने विक्की कौशल की द हॉन्टेड शिप, आयुष्मान की शुभ मंगल ज्यादा सावधान, कार्तिक की लव आज कल और वरुण की स्ट्रीट डांसर 3डी जैसी फिल्में भी लीक कर चुके हैं.

बता दें कि पाइरेटेड मूवीज की दुनिया में तमिलरॉकर्स एक बहुत ही प्रसिद्ध नाम है. इस साइट पर आना और तमिल फिल्में डाउनलोड करना बहुत ही आम बात है. ये पूरी तरह से फ्री मूवीज सीरीज डाउनलोडिंग साइट्स हैं. मतलब आपको मूवीज डाउनलोड करने के लिए कोई पैसा नहीं देना होगा. सरकार द्वारा इस साइट पर कई बार प्रतिबंध भी लगाया गया है.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें