1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. roohi trailor roohi first look poster janhvi kapoor and rajkummar rao film roohi to release in cinemas on 11 march sry

Roohi Trailor: Janhvi Kapoor की नई फिल्म 'रुही' का ट्रेलर रिलीज, Zombie के किरदार में दिखीं एक्ट्रेस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जाह्नवी कपूर की फिल्म रुही का ट्रेलर है इतना डरावना
जाह्नवी कपूर की फिल्म रुही का ट्रेलर है इतना डरावना
Instagram

फिल्म 'रूही' (Roohi) में एक तरफ जहां जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) लोगों को डराने वाली हैं वहीं राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और वरुण शर्मा (Varun Sharma) कॉमेडी का तड़का लगाते हुए नजर आएंगे. साल 2018 में रिलीज हुई वास्तविक घटनाओं पर आधारित फिल्म स्त्री बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थी. फिल्म की कहानी स्त्री की तरह ही चुड़ैल वाले कॉन्सेप्ट पर आधारित एक हॉरर कॉमेडी स्टोरी है जिसे बनाया है स्त्री के ही मेकर्स ने. फर्क इतना सा जरूर है कि पिछली फिल्म में ज्यादातर जद्दोजेहत चुड़ैल को ढूंढने की थी और इस बार राजकुमार राव पहले से जानते हैं कि चुड़ैल का साया किसमें हैं. हाल ही में अदाकारा भूमि पेडनेकर भी फिल्म दुर्गामति में लोगों को डराती दिखीं थी। जब अदाकारा ने रुह कंपा देने वाला अवतार दर्शकों को दिखाया था.

जाह्नवी ने इसके साथ लिखा- आइएगा ज़रूर इस भूतिया शादी में. जाह्नवी की इस पोस्ट पर उनके कज़िन हर्षवर्धन कपूर ने लिखा- तुम डरावनी दिख रही हो. बता दें, रूही हॉरर-कॉमेडी फ़िल्म है, जिसे हार्दिक मेहता ने निर्देशित किया है. इससे पहले सोमवार को फ़िल्म की रिलीज़ डेट की घोषणा मोशन पोस्टर के साथ की गयी थी. 'रूही' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है और अभी तक इसे 54 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. जबकि ट्रेलर को जारी हुए 1 घंटे ही हुआ है. ट्रेलर में जान्हवी कपूर के भूतिया अंदाज के अलावा राजकुमार राव और वरुण शर्मा का अंदाज भी खूब पसंद किया जा रहा है. ट्रेलर में जान्हवी कपूर को एक ऐसी चुड़ैल के रूप में दिखाया गया है, जिसकी नजर शादी वाले घरों पर रहती है.

वरुण शर्मा (Varun Sharma) ने लिखा, 'साल की सबसे भूतिया वेडिंग के लिए थिएटर भी हैं रेडी. मैजक ऑफ सिनेमा रिटर्न, 11 मार्च को फिल्म रिलीज.' जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस फिल्म के अलावा वह फिल्म 'गुड लक जेरी' और 'तख्त' में नजर आएंगी. जाह्नवी की पिछली फ़िल्म गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल पिछले साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ कर दी गयी थी. इसके अलावा नेटफ्लिक्स की एंथोलॉजी फ़िल्म घोस्ट स्टोरीज़ में भी जाह्नवी नज़र आयी थीं.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें