1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ram teri ganga maili actress mandakini latest photo viral on social media fans says gorgeous and beautiful bud

PHOTO : अब ऐसी दिखने लगी हैं 'राम तेरी गंगा मैली' की Mandakini, लेटेस्ट तसवीरों पर दिल हार बैठे फैंस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Mandakini latest photo
Mandakini latest photo
instagram

Mandakini latest photo : अपने ग्लैमरस लुक से लाखों लोगों का दिल जीतने वाली फिल्म 'राम तेरी गंगा मैली' (Ram Teri Ganga Maili) की वेटरन एक्ट्रेस मंदाकिनी (Mandakini) पिछले काफी समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं. इस फिल्म से उन्होंने लाखों प्रशंसकों का दिल जीत लिया था. कुछ ही फिल्मों में काम करने के बाद उन्होंने बड़े पर्दे से दूरी बना ली. हाल ही में उनकी एक तसवीर सोशल मीडिया पर सामने आई और कुछ ही देर में वायरल हो गई.

इस तसवीर में वो ब्लू कलर के कढ़ाईदार कुर्ते, व्हाइट कलर के दुपट्टे और आंखों पर गॉगल्स के साथ दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस का खूबसूरत अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. उनके फैंस कमेंट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. कोई मंदाकिनी को ‘स्टनिंग' तो कोई ‘ब्यूटीफुल' बता रहा है. एक यूजर ने इस तसवीर पर कमेंट किया, आप मेरी फेवरेट एक्ट्रेसेस में से एक हैं.

बता दें कि मंदाकिनी ने अपने 6 साल के छोटे से फिल्‍मी करियर में कई फिल्‍में की. मंदाकिनी को 'राम तेरी गंगा मैली' साइन करने से पहले तीन फिल्म मेकर रिजेक्ट कर चुके थे. इस बीच राज कपूर की नजर मंदाकिनी पर पड़ी. उस वक्‍त वे 22 साल की थीं. राज कपूर को मंदाकिनी में अपनी हीरोइन नजर आई और उन्‍होंने 'राम तेरी गंगा मैली' के लिए उन्‍हें अप्रोच किया. फिल्‍म ब्‍लॉकबस्‍टर साबित हुई. लोग मंदाकिना को पहचानने लगे.

साल 1994 में मंदाकिनी और गैंगस्‍टर दाऊद इब्राहिम की एकसाथ कुछ तसवीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई जिसने तहलका मचा दिया. दोनों की अफेयर की खबरों ने जमकर सुर्खियां बटोरी. कहा जाता है कि दाऊद और मंदाकिना का एक बेटा भी हैं. हालां‍कि मंदाकिनी इन बातों को कई बार नकार चुकी हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था वे सिर्फ दाऊद की दोस्‍त हैं. वे कई बार शोज़ के लिए दुबई जाती थीं और वहीं उनकी कई बार दाऊद से मुलाकात हुई.

साल 1996 में मंदाकिनी ने फिल्‍मी दुनिया को अलविदा कह दिया था, क्‍योंकि बॉक्‍स ऑफिस पर उनकी कोई फिल्‍म खास कमाल नहीं कर पाई थीं और उनका नाम दाऊद से भी जुड़ा था. फिलहाल मंदाकिनी अपने पति डॉ. काग्युर टी रिनपोचे ठाकुर के साथ मिलकर तिब्बतन हर्बल सेंटर चलाती हैं. वे बुद्धिस्ट मौंक भी रह चुके हैं. मंदाकिनी और ठाकुर की शादी साल 1990 में हुई थी. दोनों के दो बच्चे बेटा राबिल और बेटी राब्जे इनाया ठाकुर हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें