1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ram gopal varma calls marriage jail says divorce should be celebrated after dhanush and aishwaryaa separation dvy

तलाक का जश्न मनाना चाहिए, धनुष- ऐश्वर्या के अलग होते ही राम गोपाल वर्मा ने कह दी ये बड़ी बात, ट्वीट वायरल

धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत के रास्ते अब अलग हो गए हैं. इस बीच राम गोपाल वर्मा ने कुछ ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ram Gopal Varma
Ram Gopal Varma
instagram

बीती रात साउथ सुपरस्टार धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत ने अपने 18 साल की शादी को खत्म कर दिया. उनके अलग होने की खबर सुनकर उनके चाहने वाले उदास है. एक्टर ने पोस्ट में लिखा कि, ऐश्वर्या और मैंने अलग होने के फैसला किया है, हमें वक्त लगा ये समझने में कि अलग-अलग हम बेहतर है. इस बीच फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने शादी की संस्था पर कटाक्ष करते हुए एक पोस्ट लिखा है.

फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने शादी और तलाक के मुद्दे पर अपनी राय रखते हुए तीन ट्वीट किए. पहले ट्वीट में वो लिखते है, शादी से तेज प्यार की कोई हत्या नहीं.....खुशी का राज़ है प्यार करते रहना जब तक है और फिर शादी नामक जेल में जाने के बजाय आगे बढ़ना. इसके बाद भी उन्होंने दो और ट्वीट किए है.

राम गोपाल वर्मा अगले ट्वीट में लिखते है, एक शादी में प्यार कम दिनों तक रहता है, जिस दिन वे इसे मनाते हैं, जो कि 3 से 5 दिन है. उन्होंने ये भी लिखा है, 'सिर्फ तलाक का जश्न संगीत के साथ मनाया जाना चाहिए क्योंक‍ि आप एक बंधन से मुक्त हो जाते हैं और एक-दूसरे के खतरनाक क्वाल‍िटीज को जांचने की प्रक्रिया में शाद‍ियां चुपचाप करनी चाह‍िए'.

राम गोपाल वर्मा ने एक और ट्वीट में लिखा, विवाह हमारे दुष्ट पूर्वजों द्वारा दुख और दुख के निरंतर चक्र को बढ़ावा देने के लिए समाज पर थोपा गया सबसे बुरा रिवाज है. हालांकि इन ट्वीटस में उन्होंने धनुष औऱ ऐश्वर्या का नाम तो नहीं लिया, लेकिन ऐसा लगता है कि ये उनकी तरफ ही इशारा है.

बता दें कि धनुष ने लिखा कि, 18 साल का साथ... एक दोस्त की तरह, एक कपल की तरह और माता-पिता की तरह, एक दूसरे के शुभचिंतक, इस सफर ने ग्रोथ किया, समझा, एडजस्ट किया, अडॉप्ट किया. आज हम वहां खड़े हैं जहां से हमारे रास्ते अलग हो रहे हैं.'

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें