1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ram gopal varma apologized to kangana ranaut after praising thalaivi trailer says this bud

राम गोपाल वर्मा ने कंगना रनौत से मांगी माफी, बोले- मैं इस बात से सौ प्रतिशत सहमत...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ram Gopal Varma apologized to Kangana Ranaut
Ram Gopal Varma apologized to Kangana Ranaut
instagram

बॉलीवुड क्‍वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इनदिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. एक तरफ उन्हें अपनी फिल्मों में दमदार प्रदर्शन के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला है, वहीं दूसरी तरफ इस साल की उनकी बहु प्रतिक्षित फिल्म 'थलाइवी' का धमाकेदार ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है. इस ट्रेलर में उनकी एक्टिंग की जबरदस्‍त तारीफ हो रही है. वहीं फिल्‍ममेकर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने कंगना की तारीफ में एक पोस्‍ट शेयर किया है जिसकी जमकर चर्चा हो रही है. साथ ही राम गोपाल वर्मा ने कंगना रनौत से माफी भी मांगी है.

'मैं माफी मांगता हूं'

राम गोपाल वर्मा ने हाल ही में ट्वीट किया,' कंगना रनौत जो भी मजबूत राय रखती हैं, उसे कड़ी प्रतिक्रियाएं मिलती ही हैं. मैं ये स्‍वीकार करता हूं कि, मुझे लगा था कि आपने कुछ ज्‍यादा ही बढ़ा-चढ़ा कर बोल दिया था जब आपने खुद की तुलना हॉलीवुड की महान हस्तियों के साथ की थी. लेकिन अब मैं माफी चाहता हूं और इस बात से सौ प्रतिशत सहमत हूं कि इस दुनिया में आपकी जैसी बहुमुखी प्रतिभा वाली कोई एक्‍ट्रेस नहीं.' उनका ये ट्वीट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

कंगना ने दिया ये जवाब

कंगना ने उनके इस ट्वीट का जवाब देते हुए कहा,' सर ... मैं आपसे किसी भी बात पर असहमत नहीं हूं ... मुझे आप बहुत पसंद है और आपकी बहुत सराहना करती हूं, इस अहंकार से भरी मृत गंभीर दुनिया में जहां इगो और प्राइड बहुत जल्‍द आहत हो जाया करती हैं, लेकिन आप किसी भी बात को इतनी गंभीरता से नहीं लेते, मैं आपकी इस खूबी की तारीफ करती हूं. तारीफ के लिए धन्यवाद.

राजनीति में आने को लेकर कंगना ने कही थी ये बात

थलाइवी के ट्रेलर लॉन्‍च के मौके पर खुद के राजनीति में आने को लेकर कंगना रनौत ने कहा था,' मेरे लिए, राजनीति की दुनिया अनजान है. अगर आज मैं मुझे प्रभावित करने वाले मुद्दे को लेकर देश, राष्ट्रवाद, किसान या कानून के बारे में बात करती हूं तो मुझे कहा जाता है कि मैं नेता बनना चाहती हूं. ऐसा नहीं है. मैं एक नागरिक के तौर पर इन चीजों पर प्रतिक्रिया देती हूं. मेरा राजनीति से कोई वास्ता नहीं है.''

कब रिलीज होगी थलाइवी

बता दें कि, दिवंगत राजनेता और तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के जिंदगी पर बनी ये फिल्म तमिल, तेलुगू और हिंदी भाषा में 33 अप्रैल 2021 को रिलीज हो रही है. जयललिता के फिल्मो में संघर्ष से लेकर सफलता की बुलंदियों तक और फिर देश की सबसे प्रभावशाली राजनेता बनकर अमूल्य छाप छोड़ने के इस पूरे सफर को देखने के लिए आपको एक महीने का और इंतजार करना होगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें