1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. priyanka chopra reveals in unfinished when she felt nick jonas is her dream man priyanka chopra nick jonas wedding untold story div

प्रियंका चोपड़ा ने कब समझा निक ही हैं उनके ड्रीम मैन...Unfinished में किया खुलासा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Priyanka Chopra Unfinished
Priyanka Chopra Unfinished
instagram

Priyanka Chopra Unfinished: हालिया रिलीज हुई अभिनेत्री और सिंगर प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra) की किताब अनफिनिश्ड (Unfinished) इन दिनों सुर्खियों में है. किताब में वे ज़िन्दगी से जुड़े कई अहम बातों का खुलासा किया है. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की जोधपुर के उमेद भवन पैलेस में हुई शादी 2018 की यादगार शादियों में से थी.

शादी से जुड़ी हर छोटी छोटी बात ने खूब सुर्खियां बटोरी थी लेकिन एक घटना जो अब तक सभी से अंजान है. उसका जिक्र प्रियंका ने अनफिनिश्ड में किया है. ये 30 नवम्बर की सुबह की घटना है. शादी से दो दिन पहले मेहंदी और संगीत वाले दिन की बात है. प्रियंका लिखती हैं कि हर लड़की की तरह मैं भी अपनी शादी को लेकर बहुत उत्साहित थी. मैं डांस कर रही थी अचानक लकड़ी का दो इंच का टुकड़ा मेरे पैर में आ लगा और खून बहने लगा.

प्रियंका लिखती हैं मैं बहुत घबरा गई और अपनी असिस्टेंट चंचल डिसूजा का नाम चिल्लाने लगी. वो मेरे पास वाली रूम में थी. वो दौड़कर आयी और खून निकलता देख वो भी घबरा गयी. मैंने कहा कि निक को बुलाओ. निक उस वक़्त नहा रहा था जैसे उसने सुना वो टॉवल लपेट कर भागकर मेरे कमरे में आ गया. डॉक्टर को बुलाया गया था, लेकिन मैं अधीर हो रही थी.

जिसके बाद निक ने कहा कि वो खुद लकड़ी को पैर से निकालेंगे. प्रियंका लिखती हैं कि जब निक मेरे पैर से लकड़ी निकाल रहे थे तो मैं शांत थी क्योंकि डांस रिहर्सल और स्टंट सीक्वेंस के दौरान कई बार दर्द से गुजरी हूं. मुझे चिल देखकर निक ने कहा कि मेरी फ्यूचर वाइफ चिल है और मैं डरा हुआ हूं. प्रियंका लिखती है कि पूरे प्रोसेस के दौरान निक ने मजाकिया अंदाज में बहुत सारी बातें की और डरे हुए माहौल को एकदम से मजाकिया कर दिया. लेकिन उसके बाद जो निक ने कहा वो बात मेरे दिल को छू गयी उसने कहा कि हम साथ हैं तो सब अच्छा होगा क्योंकि तुम स्ट्रांग हो और तुम अपने ड्रीम मैन से शादी कर रही हो.

प्रियंका आगे लिखती हैं कि शाम को जब संगीत का फंक्शन हुआ तो उन्होंने हिल पहनकर डांस भी किया क्योंकि वह अपने ड्रीम मैन से शादी कर रही थी और उससे जुड़े ज़िन्दगी के सबसे यादगार कार्यक्रम को वह किसी भी तरह से वह कमतर नहीं रहने देना चाहती थी.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें