1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. priyanka chopra nick jonas daughter name malti marie chopra jonas know its meaning dvy

Priyanka Chopra Daughter Name:प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी का रखा बेहद यूनिक नाम, जानें क्या है इसका मतलब

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने अपनी नन्ही परी के लिए नाम सोच लिया है. एक रिपोर्ट के अनुसार, बच्ची का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनास है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Priyanka Chopra and Nick Jonas
Priyanka Chopra and Nick Jonas
instagram

Priyanka Chopra Daughter Name: ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) जनवरी में ही माता- पिता बने हैं. कपल सरोगेसी के जरिए एक बेटी के पैरेंट्स बने. अभी तक देसी गर्ल ने अपनी बेटी का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया है, लेकिन वो उसकी झलक फैंस से शेयर करती रहती है. लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, कपल ने बेटी का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनास (Malti Marie Chopra Jonas) रखा है.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की बेटी का नाम

जी हां, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास (Nick Jonas) ने अपनी नन्ही परी के लिए नाम सोच लिया है. TMZ के एक रिपोर्ट के अनुसार, बच्ची का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनास है. रिपोर्ट में जन्म प्रमाण पत्र का हवाला दिया गया है, जिसके अनुसार मालती का जन्म कैलिफोर्निया के San Diego में रात 8 बजे के बाद हुआ था. 'मालती' नाम संस्कृत मूल का है और इसका अर्थ है छोटा सुगंधित फूल या चांदनी.

जानें क्या है नाम का मतलब

वहीं, इस रिपोर्ट में बताया गया है कि मैरी लैटिन भाषा के स्टेला मैरिस से है जिसका अर्थ है समुद्र का तारा. इसका बाइबिल से भी कनेक्शन है क्योंकि यह मैरी, यीशु की मां का भी नाम है. बता दें कि काफी महीनों से प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास अपनी बेटी के लिए परफेक्ट नाम खोच रहे थे. अब इससे लगता है कि उन्हें मनपसन्द नाम मिल गया है. हालांकि कपल की तरफ से इसपर कुछ कहा नहीं गया है.

प्रियंका चोपड़ा ने बेटी को लेकर कही थी ये बात

वहीं, हाल ही में यूट्यूबर लिली सिंह से प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी को लेकर बात की थी. एक्ट्रेस ने कहा था कि, अभी एक नए पेरेंट के रूप में मैं इस बारे में सोचती रहती हूं कि मैं अपनी इच्छाओं, डर, अपने पालन-पोषण को अपने बच्चे पर कभी नहीं थोपूंगी. मैंने हमेशा माना है कि बच्चे आपके माध्यम से अपना रास्ता खोज सकते हैं.

प्रियंका चोपड़ा जनवरी में बनीं थी मां

बता दें कि 22 जनवरी को प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी के जन्म के बारे में फैंस को बताया था. उन्होंने पोस्ट में लिखा था, हमें ये कन्फर्म करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेट के जरिए बच्चे का स्वागत किया है. हम सम्मानपूर्वक इस स्पेशल टाइम के दौरान प्राइवेसी की रिक्वेस्ट करते हैं क्योंकि हम अपनी फैमिली पर फोकस कर सकें.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें