25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राघव चड्ढा की दुल्हनियां बनने के लिए परिणीति चोपड़ा तैयार, जानें कब से शुरू होगा प्री-वेडिंग फंक्शन

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी इन-दिनों सुर्खियों में है. कपल 24 सितंबर को एक दूसरे संग सात फेरे लेंगे. अब उनका शादी का कार्ड वायरल हुआ है, जिसमें सभी डिटेल्स है. प्री वेडिंग 23 सितंबर को सुबह 10 बजे परिणीति के चूड़ा समारोह के साथ शुरू होगा.

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. कपल की शादी की कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है. कार्ड को देखकर ऐसा लग रहा है कि ये एक फेयरीटेल वेडिंग होगी. शादी की तारीफ 24 सितंबर को है. इसके अलावा वेन्यू उदयपुर के लीला पैलेस है. प्री वेडिंग 23 सितंबर को सुबह 10 बजे परिणीति के चूड़ा समारोह के साथ शुरू होगा, इसके बाद 12-4 बजे तक वेलकम लंच होगा. परिवार, साथ ही दूल्हा और दुल्हन शाम 7 बजे से रात भर पार्टी करेंगे. वहीं 24 सितंबर को राघव की सेहराबंदी दोपहर 1 बजे ताज लेक पैलेस में होगी और इसका थीम थ्रेड्स ऑफ ब्लेसिंग्स रखी गई है. बारात – शाही जुलूस ताज झील से दोपहर 2 बजे शुरू होगा और पर्ल व्हाइट इंडियन वेडिंग के लिए लीला पैलेस में विवाह स्थल पर पहुंचेगा. परिणीति चोपड़ा अपने दुल्हा राघव चड्ढा को 3.30 बजे वरमाला पहनाएंगे. और 4 बजे फेरा होगा. वहीं विदाई- शाम 6.30 बजे और रिसेप्शन समारोह की थीम ‘ए नाइट ऑफ अमोरे’ रात 8.30 बजे से लीला पैलेस कोर्टयार्ड में होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें