24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jawan के लिए नयनतारा नहीं बल्कि ये साउथ अभिनेत्री थी पहली पसंद, नाम जान लगेगा झटका

शाहरुख खान की फिल्म जवान का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. अब खबर आई है कि फीमेल लीड के लिए नयनतारा मेकर्स की पहली पसंद नहीं थी.

शाहरुख खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म जवान 7 सितंबर को अपनी बड़ी रिलीज के लिए तैयार है. एटली द्वारा निर्देशित, फिल्म एक बड़ी शुरुआत देने के लिए तैयार है, जो इसके पहले दिन की एडवांस बुकिंग से स्पष्ट है. इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक, टिकटों की बिक्री शुरू होने के 24 घंटे से भी कम समय में जवान ने शुक्रवार के लिए 6.84 करोड़ रुपये के 2,00,454 टिकट बेचे हैं. ऐसे में क्या आप जानते हैं कि जवान के लिए नयनतारा मेकर्स की पहली पसंद नहीं थी. बॉलीवुडलाइफ की रिपोर्ट की मानें तो, जवान मूवी में काम करने के लिए मेकर्स की पहली पसंद नयनतारा नहीं थी. उनके पास बाद में ये ऑफर गया था. उनसे पहले सबने सामंथा रुथ प्रभु को अप्रोच किया था. हैरानी की बात यह है कि सामंथा ने इस प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया. ऑफिशियल तौर पर इस बारे में तो कुछ नहीं कहा गया है कि लेकिन सामंथा उस समय नागा चैतन्य संग परिवार शुरू करना चाहती थी. इसके लिए वह इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन सकीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें