1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. mumbai police confirms karan johar to record his statement this week in sushant singh rajput suicide case latest update

Sushant Singh Rajput Suicide Case: अब करण जौहर से मुंबई पुलिस करेगी पूछताछ, महेश भट्ट का हो चुका हैं बयान दर्ज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Karan and sushant
Karan and sushant
instagram

Karan Johar will record statement, Sushant Singh Rajput : सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आत्‍महत्‍या मामले में मुंबई पुलिस लगातार छानबीन कर रही है. पुलिस ने अब तक 35 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज किये है. हाल ही में फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट से (Mahesh Bhatt) सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में पूछताछ की गई थी. उनसे करीब दो घंटे तक पूछताछ की गई थी. अब इस हफ्ते के आखिरी तक करण जौहर (Karan Johar) को भी बयान दर्ज करवाने के लिए बुलाया जाएगा. वहीं, इस मामले में आज पुलिस धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता से पूछताछ करने वाली हैं.

कंगना रनौत ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में आदित्य चोपड़ा और करण जौहर से भी पूछताछ होनी चाहिए. आदित्य चोपड़ा का बयान दर्ज किया जा चुका है. अब इस हफ्ते करण जौहर को भी बुलाया जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, धर्मा प्रोडक्शन और सुशांत के बीच 'ड्राइव' फिल्म को लेकर हुए कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी भी पुलिस ने मंगवाई है. फिल्म ड्राइव के ओटीटी फ्लैटफॉर्म पर रिलीज करने को लेकर किए गए फैसले से भी सुशांत नाराज थे. अब पुलिस इस मामले में ये जांचने की कोशिश में है कि क्या ये कॉन्ट्रैक्ट में था या फिर बाद में ये फैसला लिया गया.

वहीं, महेश भट्ट ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि वह सिर्फ दो बार सुशांत सिंह राजपूत से मिले थे. 2018 में सुशांत से उनकी जब मुलाकात हुई थी, तब एक किताब पर चर्चा हुई थी इसके बाद दोनों की मुलाकात 2020 में हुई थी. इसके अलावा पुलिस ने उनसे सुशांत और रिया के रिश्तों के बारे में भी पूछा.

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद फिल्म निर्माता मुकेश भट्ट ने कहा था कि मुझे इस बात की आशंका थी कि सुशांत के साथ कुछ बुरा हो सकता है. मुकेश भट्ट के साथ सुशांत की मुलाकत सड़क-2 मूवी की कास्टिंग के दौरान हुई थी. उन्हें यह प्रतीत हुआ था कि सुशांत सिंह सामान्य नहीं है, वह डिप्रेशन में है और वह उसी तरह रियेक्ट कर रहा था, जैसे कभी परवीन बॉबी किया करती थीं.

वहीं, इससे पहले मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को भी समन जारी किया था. बांद्रा पुलिस इस मामले की जांच कर रही है कि सुशांत सिंह राजपूत ने अवसाद के साथ-साथ पेशागत प्रतिद्वंद्विता के कारण आत्महत्या का कदम उठाया. राजपूत ने पिछले महीने मुंबई में अपने अपार्टमेंट में खुदकुशी कर ली थी, जिसके बाद कंगना ने बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद और गुटबाजी के आरोप लगाये थे.

Posted By : Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें