25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Madhuri Dixit Mother Death: माधुरी दीक्षित पर टूटा दुखों का पहाड़, एक्ट्रेस की मां का 90 साल की उम्र में निधन

माधुरी दीक्षित पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. खबरों के अनुसार, आज सुबह माधुरी की मां स्नेहलता दीक्षित का 8.40 बजे निधन हो गया. बता दें कि एक्ट्रेस अपनी मां से काफी क्लोज थी. हाल ही में उन्होंने उनका 90वें बर्थडे मनाया था.

Madhuri Dixit Mother Death: माधुरी दीक्षित किसी परिचय की मोहताज नहीं है. माधुरी बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस रह चुकी है. फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है. इसी साल जनवरी में धक-धक गर्ल ने अपनी मां स्नेहलता दीक्षित का 90वें जन्मदिन सेलिब्रेट किया था. अब उनकी मां को लेकर बुरी खबर आ रही है. खबरों की मानें तो अब उनकी मां इस दुनिया में नहीं रही. आज सुबह ही उन्होंने आखिरी सांस ली.

माधुरी दीक्षित की मां का निधन

माधुरी दीक्षित पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. एक्ट्रेस ने अपनी मां को खो दिया. खबरों के अनुसार, आज सुबह माधुरी की मां स्नेहलता दीक्षित का 8.40 बजे निधन हो गया. वर्ली में दोपहर 3.40 बजे के बीच अंतिम संस्कार होगा. एक्ट्रेस अपनी मां से काफी क्लोज थी. उनके 90वें बर्थडे पर एक्ट्रेस ने मां संग फोटो पोस्ट कर लिखा था, जन्मदिन मुबारक हो, आई! वे कहते हैं कि एक मां एक बेटी की सबसे अच्छी दोस्त होती है. वे और अधिक सही नहीं हो सकते. आपने मेरे लिए जो कुछ भी किया है, आपने जो सबक सिखाया है, वह आपके लिए मेरे लिए सबसे बड़ा उपहार है.

माधुरी दीक्षित का परिवार

माधुरी दीक्षित का जन्म एक मध्यमवर्गीय ब्राह्मण परिवार में स्नेहलता दीक्षित और शंकर दीक्षित के घर हुआ था. और वह चार भाई-बहनों में सबसे छोटी है. माधुरी की दो बड़ी बहनें और एक बड़ा भाई है. माधुरी की शादी डॉ श्रीराम नेने से साल 17 अक्टूबर, 1999 को हुई थी. कपल के दो प्यारे बच्चे है, जिनका नाम आरिन और रयान है.

Also Read: सतीश कौशिक के दोस्त की पत्नी ने किया दावा, मेरे पति हो सकते है हत्यारे, विकास मालू ने दिया ये जवाब
हाल ही में इन शोज में नजर आई थी एक्ट्रेस

वर्कफ्रंट की बात करें तो माधुरी दीक्षित आखिरी बार करण जौहर निर्मित वेब शो द फेम गेम में नजर आयी थी. इसमें उनके अपोजिट संजय कपूर और मानव कौल थे. वहीं, उनकी फिल्म माजा मां भी रिलीज हो चुकी है, जिसमें उनके अपोजिट गजराव राव दिखे थे. फिल्म में उन्होंने दमदार मां का किरदार निभाया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें