1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. katrina kaif and vicky kaushal engagement news viral actor brother sunny kaushal revealed family reaction bud

कैटरीना कैफ संग सगाई की खबरों पर ऐसा था विक्की कौशल की फैमिली का रिएक्शन, एक्टर के भाई ने किया खुलासा

स्पॉटबॉय से बात करते हुए सनी कौशल ने कहा, 'मुझे याद है कि विक्की सुबह जिम गए थे, तभी सगाई की अफवाहों ने जोर पकड़ा. जब वह घर लौटे, तो मां और पिताजी ने उनसे मज़ाक में पूछा, 'अरे यार, तेरी सगाई हो गई, मिठाई तो खिला दे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Katrina Kaif and Vicky Kaushal photos
Katrina Kaif and Vicky Kaushal photos
instagram

एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की सगाई की अफवाहों ने पिछले दिनों जमकर सुर्खियां बटोरी थीं. अब एक्टर के भाई सनी कौशल ने एक इंटरव्यू में बताया है कि विक्की और कैटरीना की सगाई की खबरों पर परिवारवालों का क्या रिएक्शन था. एक न्यूज पोर्टल को दिये इंटरव्यू में सनी कौशल ने कथित तौर पर खुलासा किया कि उनका परिवार अपनी हंसी नहीं रोक पाया जब उन्होंने इन अफवाहों के बारे में सुना.

स्पॉटबॉय से बात करते हुए सनी ने कहा, 'मुझे याद है कि विक्की सुबह जिम गए थे, तभी सगाई की अफवाहों ने जोर पकड़ा. जब वह घर लौटे, तो मां और पिताजी ने उनसे मज़ाक में पूछा, 'अरे यार, तेरी सगाई हो गई, मिठाई तो खिला दे. इसपर विक्की ने उनसे कहा, 'जितनी असली सगाई हुई है, उतनी असली मिठाई भी खा लो.' सनी ने कहा कि हालांकि उन्हें नहीं पता था कि यह सब कहां से आया है, लेकिन वे सभी इस बात पर खूब हंसे थे.

बता दें कि, विक्की कौशल और कैटरीना कथित तौर पर लंबे समय से एकदूसरे को डेट कर रहे हैं. हालाँकि दोनों ने कभी इस बारे में खुलकर बात नहीं की. लेकिन उनकी डिनर डेट, सोशल मीडिया पीडीए और आउटिंग उनके सीक्रेट लवस्टोरी के बारे में बहुत कुछ कहती है.

गौरतलब है कि, पिछले दिनों Zoomtv को दिये एक इंटरव्यू में हर्षवर्धन ने दोनों के रिश्ते के बारे में खुलासा किया था. जब हर्ष से पूछा गया था कि इंडस्ट्री की ऐसी कौन सी अफवाह है, जो उन्हें लगता है सही है या फिर पीआर मूव. इसपर हर्ष ने जवाब दिया, विक्की और कटरीना साथ हैं और यह सच है. लेकिन इसके तुरंत बाद उन्हें एहसास हुआ कि उन्होंने कुछ गड़बड़ कर दी है. उन्होंने तुरंत कहा, क्या इसके लिए मैं किसी मुसीबत में पड़ने वाला हूं?

दरअसल दोनों की रिश्ते की खबरों ने तब जोर पकड़ा था जब कैटरीना, करण जौहर के शो में पहुंची थीं. अभिनेत्री से पूछा गया था कि उनके साथ कौन सा एक्टर अच्छा दिखेगा. इसके जवाब में कैटरीना ने विक्की कौशल का नाम लिया था. इसके बाद जब विक्की शो पर आये थे तो उन्हें कैटरीना का ये क्लिप दिखाया गया था, जिसके बाद वो फूले नही समाये थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें