1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut to play sita in epic period drama sita the incarnation written by veteran bahubali fame kv vijayendra prasad sry

'Sita-The Incarnation' में Sita के रोल में दिखेंगी Kangana Ranaut, Kareena ने इस रोल के ल‍िए मांगी थी मोटी फीस

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को महाकाव्य रामायण के पौराणिक चरित्र पर आधारित एक आगामी फिल्म में देवी सीता की भूमिका निभाने के लिए साइन किया गया है. पीरियड ड्रामा अलौकिक देसाई द्वारा निर्देशित और केवी विजयेंद्र प्रसाद द्वारा लिखित होगा. फिल्म पांच भाषाओं में रिलीज होगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
kangana ranaut to play sita in Sita-The Incarnation
kangana ranaut to play sita in Sita-The Incarnation
instagram

कंगना रनौत देवी सीता की भूमिका में नजर आने वाली हैं. पद्मश्री और 4 बार राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली एक्ट्रेस कंगना सीता (Sita) के रोल में नजर आएंगी, उनके नाम पर मुहर लग गई हैं. ये फिल्म एसएस स्टूडियो के तहत बन रही हैं.

कंगना ने जाहिर की अपनी खुशी

कंगना रनौत ने भी इस फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, 'सीता राम के आशीर्वाद के साथ फिल्म ‘The Incarnation Sita’ में टाइटल रोल मिलने के लिए और बेहद टैलेंटेड टीम के साथ काम करने लिए खुश हूं. जय सिया राम'

करीना कपूर खान ने इस रोल के ल‍िए मांगी थी मोटी फीस

कुछ देर पहले ही इस बात की आधिकारिक घोषणा की गई है. कुछ समय पहले इस मैगनम ऑपस में लीड रोल के ल‍िए एक्‍ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का नाम सामने आ रहा था. लेकिन र‍िपोर्ट्स में दावा क‍िया गया कि करीना ने इस रोल के ल‍िए काफी ज्‍यादा फीस की ड‍िमांड कर दी थी. फिल्म निर्माता सलोनी शर्मा ने कहा कि एक महिला होने के नाते मुझे वीएफएक्स मैग्नम के इस प्रोजेक्ट के लिए कंगना के नाम का एलान करते हुए बहुत खुशी हो रही है. कंगना भारतीय महिलाओं की भावना और सार का प्रतीक हैं. वो निडर, चुनौतीपूर्ण और साहसी हैं. अब समय आ गया है कि हम हर तरह से समानता का जश्न मनाएं.

इन फिल्मों में नजर आने वाली हैं कंगना

बात करें कंगना के वर्कफ्रंट की पिछले ही सप्ताह उनकी फिल्म थलाइवी रिलीज हुई है, जिसमें नो जयललिता के किरदार में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही एक्‍ट्रेस ‘धाकड़’ और ‘तेजस’ की शूटिंग में भी बिजी हैं. वहीं उनकी इस नई फिल्‍म ‘सीता’ की बात करें तो कुछ समय पहले ये र‍िपोर्ट्स आई थीं कि फिल्‍म के लेखक के वी व‍िजेंद्र प्रसाद की इस रोल के लिए पहली पसंद कंगना रनौत ही हैं.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें