1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut reaction on sanjay raut abusive comment on her actress says this div

संजय राउत के आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर भड़की कंगना रनौत, बोलीं- 2016 में मुझे डायन कहा और 2020 में...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kangana Ranaut reaction on Sanjay Raut Comment
Kangana Ranaut reaction on Sanjay Raut Comment
instagram

Kangana Ranaut reaction on Sanjay Raut Comment : सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में शुरुआत से ही खुलकर बोल रहीं अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक बयानों के लिए पहचानी जाती हैं. इन दिनों कंगना अपने बयानों को लेकर खबरों में छाई हुई है. हाल ही में एक्ट्रेस ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से करके सुर्खियों में हैं. जिसके बाद से ही शिवसेना नेता संजय राउत और उनके बीच बहस जारी है. वहीं, अब कंगना ने एक ट्वीट में कहा है कि उनपर संजय राउत ने आपत्तिजनक टिप्पणी की है.

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान संजय राउत कंगना रनौत को लेकर पूछे गए सवाल पर नाराज हो गए. जिसके बाद उन्होंने कंगना पर आपत्तिजनक टिप्पणी की. जिसके बाद इसका जवाब देते हुए कंगना रनौत ने ट्वीट किया. कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा, '2008 में मूवी माफ‍िया ने मुझे पागल करार दिया था, 2016 में मुझे डायन कहा और 2020 में मुझे स्टॉकर (पीछा करने वाला) कहा, महाराष्ट्र मिनिस्टर पब्ल‍िसिटी ने मुझे ....लड़की का टाइटल दिया क्योंकि मैंने एक मर्डर की घटना के बाद मुंबई में असुरक्षा का भाव व्यक्त‍ किया था. कहां हैं असहिष्णुता पर बहन करने वाले वॉरियर'.

कंगना ने यह बात एक यूजर के ट्वीट के जवाब में लिखा. यूजर ने लिखा था, 'संजय राउत कह रहे हैं क‍ि कंगना की टीम ने श‍िवाजी महाराज के खिलाफ कहा है. ये झूठ है. उन्होंने कभी भी महान श‍िवाजी के ख‍िलाफ कुछ नहीं कहा. एक महिला को सार्वजन‍िक रूप से ताकत में बैठे लोग गाली दे रहे हैं.

वहीं, संजय राउत के बयान के बाद एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने उनसे मांग की है कि वह ऐसी भाषा इस्तेमाल करने के लिए कंगना से माफी मांगें. शिवसेना नेता संजय राउत के बयान पर दीया मिर्जा भड़की हैं. उन्होंने कहा कि ऐसी भाषा के इस्तेमाल के लिए आपको माफी मांगनी चाहिए.

बता दें कि कंगना ने हाल ही में एक ट्वीट में सवाल किया था, "मुंबई, पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर की तरह क्यों लग रहा है?" उन्होंने एक सितंबर की एक समाचार रिपोर्ट को भी टैग किया था जिसमें संजय राउत ने कथित तौर पर कहा था कि अगर वह नगर की पुलिस से डरती हैं तो उन्हें वापस मुंबई नहीं आना चाहिए. इस बीच रनौत ने एक ट्वीट में कहा कि उन्होंने 9 सितंबर को मुंबई की यात्रा करने का फैसला किया है. फिलहाल अभिनेत्री मनाली में हैं.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें