1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut praises kartik aaryan for bhool bhulaiyaa 2 says congratulations for ending dry spell at hindi box office dvy

कंगना रनौत ने 'भूल भुलैया 2' की जबरदस्त ओपनिंग पर की कार्तिक आर्यन की तारीफ, कही ये बात

कंगना रनौत ने भूल भुलैया 2 के लिए पोस्ट लिखा, जो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. कंगना ने लिखा, भूल भुलैया 2 को हिंदी बॉक्स ऑफिस पर सूखा खत्म करने के लिए बधाई.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kangana Ranaut
Kangana Ranaut
instagram

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस पर छा गई. फिल्म को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पांस मिला है. हर कोई फिल्म की तारीफ कर रहा है. ओपनिंग डे पर मूवी ने 14 करोड़ की कमाई की. कार्तिक की फिल्म के साथ कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ रिलीज हुई थी. लेकिन धाकड़ बॉक्स ऑफिस पर सुस्त पड़ गई. फिल्म के शानदार ओपनिंग पर कंगना ने पूरी टीम को बधाई दी है.

कंगना रनौत ने की भूल भुलैया 2 की तारीफ

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भूल भुलैया 2 के लिए पोस्ट लिखा, जो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. कंगना ने लिखा, "भूल भुलैया 2 को हिंदी बॉक्स ऑफिस पर सूखा खत्म करने के लिए बधाई ... फिल्म की पूरी टीम को बधाई." एक्ट्रेस ने साथ ही में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी को टैग भी किया है.

कंगना रनौत ने 'भूल भुलैया 2' की जबरदस्त ओपनिंग पर की कार्तिक आर्यन की तारीफ, कही ये बात
instagram

भूल भुलैया 2 की कमाई

अनीस बज्मी की फिल्म भूल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर 14.11 करोड़ का बिजेनस किया है. उम्मीद की जा रही है कि फिल्म वीकेंड पर भी अच्छा बिजनेस करेगी. हॉरर-कॉमेडी फिल्म में कार्तिक और कियारा के अलावा तब्बू, परेश रावल और राजपाल यादव अहम रोल में है. बता दें कि भूल भुलैया 2 के पहले पार्ट में अक्षय कुमार थे और ये फिल्म भी सुपरहिट रही थी.

धाकड़ पड़ी सुस्त

कंगना रनौत की धाकड़ की निराशाजनक ओपनिंग रही. कंगना की फिल्म दर्शकों को थियेटर खिंचने में असफल रही. पहले दिन फिल्म ने 1.25 करोड़ का कलेक्शन किया. कंगना की लास्ट हिट मूवी तनु वेड्स मनु रिटर्न्स थी, जो साल 2015 में आई थी. उनकी पिछली फिल्म थलाइवी भी कुछ ज्यादा कमाल नहीं कर पाई थी.

कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन अल्लू अर्जुन की 2020 की हिट फिल्म Ala Vaikunthapurramuloo के हिन्दी रीमेक में काम कर रहे है. इस फिल्म का नाम शहजादा है और इसमें उनके अपोजिट कृति सेनन है. वहीं, कियारा आडवाणी, वरुण धवन के साथ फिल्म जुग-जुग जियो में काम कर रही है. पिछली बार वो फिल्म शेरशाह में नजर आई थी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें