1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. hema malini and dharmendra become grandparents again daughter ahana deol blessed with twin girls know their name div

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के घर ‘डबल किलकारी’, फिर बने नाना-नानी, जुड़वा बच्चों की मां बनीं अहाना

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ahana Deol blessed with twin girls
Ahana Deol blessed with twin girls
instagram

Hema malini and Dharmendra daughter Ahana Deol blessed with twin girls : बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी धर्मेंद्र (Dharmendra) और हेमा मालिनी (Hema Malini) एक बार फिर से नाना- नानी बन गए हैं. उनकी छोटी बेटी अहाना देओल (Ahana Deol) ने दो जुड़वा बेटियों को जन्म दिया है. अहाना ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर खुद दी है. जिसके बाद धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के फैंस कमेंट कर उन्हें बधाई दे रहे है. अहाना का ये पोस्ट इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

अहाना देओल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक ग्रीटिंग कार्ड पोस्ट किया है, जो वायरल हो रहा है. इसे शेयर कर उन्होंने लिखा, कभी-कभी मिरेकल्स पेयर में होता है. हमें ये बताते हुए खुशी हो रही है कि घर में Astraia & Adea Vohra नाम की दो बेटियों का आगमन हुआ है. जन्म 26 नवंबर, 2020 को हुआ. साथ ही लिखा, पेरेंट्स वैभव वोहरा और अहाना प्राउड फील कर रहे हैं. भाई डेरिअन वोहरा उत्सुक हैं. वहीं, ग्रैंडपेरेंट्स धर्मेंद्र और हेमा मालिना ओवरजॉएड हैं.

ahana deol instagram screenshot
ahana deol instagram screenshot
instagram

ये खबर जानते ही सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के फैंस उन्हें खूब सारी बधाई संदेश दे रहे हैं. वहीं, अब तक इस पर धर्मेंद्र औऱ हेमा मालिनी का कोई रिएक्शन नहीं आया है. रिपोर्ट्स की मानें तो अहाना अभी अस्पताल में ही हैं औऱ उन्हें अभी डिस्चार्ज नहीं किया गया है. बता दें कि अहाना का पहले से एक बेटा है, जिसका नाम डेरिन है.

गौरतलब है कि अहाना ने 2014 में दिल्ली के बिजनेसमैन वैभव बोहरा से शादी की थी. ये शादी लव कम अरेंज मैरिज थी. अहाना सनी देओल और बॉबी देओल की सौतेली बहन है. बता दें कि अहाना कभी एक्टर रणवीर सिंह को डेट करती थीं. कॉलेज के दिनों में अहाना और रणवीर ने कुछ टाइम के लिए एक- दूसरे को डेट किया था.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें