1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. farhan akhtar on increased weight for toofan shares diet routine mrunal thakur paresh rawal bud

'तूफान' में वजन घटाने नहीं बल्कि बढ़ाने में फरहान अख्तर के छूटे पसीने...खुद किया खुलासा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Farhan Akhtar
Farhan Akhtar
prabhat khabar

अभिनेता फरहान अख्तर की फ़िल्म तूफान कल यानी 16 अगस्त 2021 को ओटीटी प्लेटफार्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर दस्तक देने वाली हैं. फरहान ने इस फ़िल्म में बॉक्सर का किरदार निभाया है जिसके लिए उन्होंने जमकर पसीना बहाया है. 8 महीने तक हफ्ते में 6 दिन हर दिन 5 घंटे जिम में बिताए हैं. चिकन ,फिश ब्रोकली उनकी डाइट में होता था.

फरहान की मानें तो वजन घटाने में उन्हें दिक्कत नहीं हुई लेकिन हां बढ़ाने में उन्हें बहुत दिक्कत हुई. वो इसे फ़िल्म का सबसे मुश्किल पहलू करार देते हैं. वे बताते हैं कि इसके लिए मुझे तीन महीने का वक़्त दिया गया था. मेरे हाथ में जो कुछ भी आता था. मैं खा लेता था ऐसा मामला था. कुछ समय के बाद लगने लगा कि इतना खा क्यों रहा हूं.

उन्होंने आगे कहा, लीन बॉडी में मेरा वजन 66 था जबकि मोटापे के लिए मुझे 84 करना था. 78 में आकर एक बार मेरा वजन अटक गया था. कितना भी खाऊं बढ़ ही नहीं रहा था. किसी तरह मैंने 84 तक पहुँचाया तो मेरे लिए वजन बढ़ाना सबसे मुश्किल था. घटाना आसान था. 84 में अपनी लाइफ में पहली बार हुआ हूं. इससे पहले मेरा वजन कभी इतना नहीं बढ़ा है.

फ़िल्म तूफान के निर्देशक राकेश ओम प्रकाश मेहरा हैं. निर्देशक और एक्टर की जोड़ी इससे पहले भाग मिल्खा भाग में साथ काम कर चुकी है. फ़िल्म तूफान की स्टोरी का आईडिया फरहान राकेश के पास लेकर गए थे जो उन्हें बहुत पसंद आया. फ़िल्म में फरहान के अलावा मृणाल ठाकुर और परेश रावल की भी अहम भूमिका है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें