15.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeमनोरंजनबॉलीवुडDon 3: प्रियंका चोपड़ा नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस होंगी डॉन 3 की हिरोइन, कहा- मुझे एक्शन फिल्म...

Don 3: प्रियंका चोपड़ा नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस होंगी डॉन 3 की हिरोइन, कहा- मुझे एक्शन फिल्म…

निर्देशक फरहान अख्तर ने घोषणा की थी कि रणवीर सिंह हिट फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त में डॉन की भूमिका निभाएंगे. इसके अलावा उनके साथ प्रियंका चोपड़ा होंगी. हालांकि अब ऐसा लगता है कि मेड अन हेवन की ये हसीने एक्ट्रेस को रिप्लेस कर सकती है.

डॉन वापस आ गया है! लेकिन इस बार ये कमान शाहरुख खान ने नहीं बल्कि रणवीर सिंह ने संभाली है. कुछ महीने पहले एक्सेल एंटरटेनमेंट ने रणवीर सिंह को मुख्य भूमिका में लेकर डॉन 3 की अनाउंसमेंट की थी. फरहान अख्तर ने कहा था, डॉन 3 में रणवीर सिंह डॉन की भूमिका में शाहरुख की जगह लेंगे. निर्माता ने किंग खान के साथ पहले दो भागों का निर्देशन किया था, जिनमें से पहला पार्ट साल 2006 में रिलीज हुआ था और दूसरा पार्ट साल 2011 में आया था. 2006 की फिल्म में एक्टर के अलावा प्रियंका चोपड़ा, बोमन ईरानी, ​​ईशा कोप्पिकर ने अहम किरदार निभाया था. न्यूचैटल इंटरनेशनल फैंटास्टिक फिल्म फेस्टिवल में सर्वश्रेष्ठ एशियाई फिल्म का पुरस्कार भी जीता था. बाद में, खबरें आईं कि प्रियंका चोपड़ा डॉन फ्रेंचाइजी में रोमा के रूप में वापसी करेंगी. इस पर अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है. अब खबर है कि मेड इन हेवन स्टार सोभिता धूलिपाला ने प्रियंका को रिप्लेस कर दिया है.

डॉन 3 का हिस्सा बनने पर शोभिता धूलिपाला

हाल ही में एक इंटरव्यू में शोभिता धूलिपाला ने डॉन 3 में कास्ट किए जाने पर बात की है. जब उनसे पूछा गया कि फैंस उन्हें नई रोमा बनाना चाहते हैं, तो उन्होंने कहा, ‘यह पागलपन है.’ अभिनेत्री को यह कहते हुए सुना गया कि, “उन्हें अगर रोमा का किरदार मिलेगा तो ये उनके लिए सौभाग्य की बात होगी. मुझे डॉन, फिल्में, संगीत, ऊर्जा बहुत पसंद है, यह अद्भुत है और मुझे आम तौर पर एक्शन फिल्में देखने में भी मजा आता है. मेरे पास यह कीड़ा है कि मुझे एक्शन फिल्म करनी है.”

https://www.instagram.com/p/Cvti9LTNIEs/

प्रियंका चोपड़ा की बड़ी फैन हैं शोभिता

इसके अलावा उनसे प्रियंका चोपड़ा के साथ तुलना के बारे में पूछा गया. उन्होंने कहा कि मेड इन हेवन में उनकी भूमिका के कारण लोग उन्हें प्रियंका चोपड़ा और रोमा से जोड़ सकते हैं. उन्होंने कहा कि बहुत से लोगों ने यह कहते हुए टिप्पणियां कीं कि वह रोमा के लिए बिल्कुल उपयुक्त हैं. शोभिता धूलिपाला ने कहा, “यह मुझे उत्साहित करता है, यह मुझे प्रभावित करता है. ऐसे दर्शकों द्वारा योग्य के रूप में देखा जाना बड़ी बात है, जो आलोचनात्मक होने में अधिक रुचि रखते हैं.”

रणवीर सिंह की डॉन 3 में ये होंगे मेन लीड

रणवीर सिंह के अलावा, डॉन 3 के कलाकारों का विवरण अभी भी सीक्रेट रखा गया है. अगस्त में फिल्म की घोषणा के लिए निर्माताओं द्वारा एक टीज़र वीडियो साझा किया गया था. टीज़र की शुरुआत रणवीर से होती है, जो एक ऊंची इमारत में कैमरे की ओर पीठ करके बैठे हैं. उन्होंने जैकेट, जींस और जूते पहने हुए हैं और कैमरे का सामना करने से पहले सिगरेट पी रहे हैं, जैसे ही डायलॉग्स खत्म होते है, वह कैमरे को देखने है और सिगरेट के धुंआ को उड़ाते है और खुद को डॉन के रूप में पेश करते है.

कॉफ़ी विद करण 8 पर रणवीर सिंह ने डॉन 3 को लेकर की ये बात

कॉफ़ी विद करण 8 पर, करण जौहर ने रणवीर से पूछा कि वह उन लोगों को क्या कहेंगे जो अभिनेता को डॉन 3 के लिए सही विकल्प नहीं मानते हैं. इस पर उन्होंने जवाब दिया, “एक मौका देदो, 12-13 साल में ठीक ठाक ही काम किया है मैंने, तो एक मौका तो बनता है.” डॉन में शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा और बोमन ईरानी प्रमुख भूमिकाओं में थे. यह फ़िल्म 2006 में रिलीज़ हुई थी. बाद में, इसका सीक्वल 2011 में रिलीज़ किया गया और इसे हिट घोषित किया गया. डॉन 2 में ऋतिक रोशन एक विशेष भूमिका में नजर आए थे. फरहान के निर्देशन में बनी यह फिल्म 1978 की डॉन की रीमेक थी, जिसमें अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में थे। 2025 में डॉन का एक नया युग शुरू होगा.

Also Read: Don 3 से शाहरुख खान को रिप्लेस करने पर पहली बार फरहान अख्तर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- हम आपसी सहमति से…

फरहान अख्तर ने डॉन को लेकर की थी बात

फरहान अख्तर और उनकी टीम ने बीते दिनों ये कंफर्म कर दिया था कि अभिनेता रणवीर सिंह डॉन फ्रेंचाइजी में शाहरुख खान की जगह लेंगे. बाद में निर्देशक फरहान अख्तर ने डॉन के चरित्र को दोबारा बनाने के फैसले के बारे में खुलकर बात की और इस बात पर जोर दिया कि वह “किसी की जगह लेने की स्थिति में नहीं हैं”. उन्होंने वेरायटी को बताया, “ये ऐसी चीजें हैं जिन पर हमने वर्षों से चर्चा की है, मैं कहानी को एक निश्चित दिशा में ले जाना चाहता था, लेकिन किसी तरह हम (शाहरुख खान और मैं) आम सहमति नहीं बना सके. हम आपसी सहमति से यह जानते हुए अलग हुए कि संभवत: यह बेहतरी के लिए ही है। तो यह वहीं है.” रणवीर ने आगे कहा, ”मैं समझता हूं कि ‘डॉन’ राजवंश का हिस्सा बनना कितनी बड़ी जिम्मेदारी है. मुझे उम्मीद है कि दर्शक मुझे मौका देंगे और मुझे प्यार देंगे, जैसा कि उन्होंने पिछले कई सालों में कई किरदारों को दिया है.”

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें