25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Deepika Padukone के फिल्मी करियर की 5 सबसे फ्लॉप फिल्में, जिसने बॉक्स ऑफिस का मीटर किया डाउन

Deepika Padukone Flop Films: बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से मशहूर, एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने फ़िल्मी करियर में कई जबरदस्त और सुपरहिट फिल्में दी है. लेकिन आज हम उनकी हिट फिल्मों की नहीं बल्कि उनके फ्लॉप फिल्मों के बारे में बात करेंगे.

Deepika Padukone Flop Films: दीपिका पादुकोण आज के समय में बेहतरीन और खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिनके साथ बॉलीवुड का हर एक्टर काम करना चाहता है. इन्होंने अब तक के अपने बॉलीवुड करियर में कई बड़ी फिल्में दी है जैसे पद्मावत, बाजीराव मस्तानी, चेन्नई एक्सप्रेस. जल्द ही एक्ट्रेस सिंघम अगेन और कल्कि 2898 AD में नजर आने वाली हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि एक समय ऐसा भी था जब दीपिका की बैक टू बैक फिल्में फ्लॉप हुई थी. अगर नहीं? तो आइए बताते हैं इन फिल्मों के नाम.

चांदनी चौक टू चाइना

चांदनी चौक टू चाइना साल 2009 की कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसमें दीपिका पादुकोण और अक्षय कुमार लीड रोल में हैं. फिल्म का निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया था. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण ने डबल रोल किया है. फिल्म की कहानी ने दर्शकों के दिलों के कुछ खास जगह नहीं बनाई और ना ही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई की थी.

कार्तिक कॉलिंग कार्तिक

कार्तिक कॉलिंग कार्तिक साल 2010 की साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है, जिसका निर्देशन विजय लालवानी ने किया है. इस फिल्म में फरहान अख्तर और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म की कहानी कार्तिक की है जो अपने बॉस के टांटो से काफी परेशान रहता है लेकिन उसकी जिंदगी तब बदलता है जब उसके पास किसी का कॉल आता है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं की थी क्योंकि दर्शकों को इसकी कहानी कुछ खास समझ नहीं आई थी.

Also Read धड़क 2 से लेकर एनिमल पार्क तक… तृप्ति डिमरी की इन अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट फटाफट जान लें

ब्रेक के बाद

ब्रेक के बाद भी साल 2010 में आई थी, जिसमें दीपिका पादुकोण और इमरान खान लीड रोल में हैं. इस फिल्म की कहानी आलिया और अभय की है. एक तरफ जहां आलिया शादी के कमिटमेंट से भागने वाली लड़की है. दूसरी तरफ अभय आलिया के लिए ऑस्ट्रेलिया तक पहुंच जाता है. दर्शकों को फिल्म में इन दोनों एक्टर्स की केमिस्ट्री कुछ खास पसंद नहीं आई, जिसकी वजह से फिल्म फ्लॉप हो गई.

83

83 साल 2021 में रीलीज हुई एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है और फिल्म में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह लीड रोल में हैं. फिल्म की कहानी क्रिकेटर कपिल देव की है, जिसने साल 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप में कप्तानी कर देश का झंडा ऊंचा किया था. हालांकि, फिल्म में दोनों एक्टर्स की एक्टिंग में दर्शकों को कमी लगी और फिल्म फ्लॉप हो गई थी.

Also Read टैलेंट के मामले में बॉलीवुड एक्टर्स से कम नहीं हैं ये 5 भोजपुरी स्टार्स, गाकर मचा देते है गर्दा

आरक्षण

प्रकाश झा के निर्देशन में बनी साल 2011 की फिल्म आरक्षण में दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और सैफ अली खान लीड रोल में हैं. इस फिल्म की कहानी एसडीम कॉलेज के प्रिंसिपल आनंद की है, जो अनारक्षित सीट के बच्चों के साथ आरक्षित सीट के बच्चों को पढ़ने देने के कोर्ट के फैसले का पालन करने की वजह से मुसीबत में पड़ जाते हैं. इसकी कहानी ने दर्शकों पर कोई छाप नहीं छोड़ी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें