1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. conman sukesh chandrashekhar targeted sara ali khan janhvi kapoor bhumi pednekar send expensive gifts to them dvy

सारा अली खान-जान्हवी कपूर भी बनी कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर का शिकार, मिले ये महंगे गिफ्ट, जांच में खुलासा

प्रवर्तन निदेशालय की जांच से पता चला है कि सुकेश चंद्रशेखर ने सारा अली खान, जान्हवी कपूर और भूमि पेडनेकर को निशाना बनाया. सुकेश चंद्रशेखर ने उन्हें महंगे तोहफे भी भेजे. जाह्नवी को 18 लाख रुपए के साथ एक बेशकीमती बैग तोहफे में मिला था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sara Ali Khan Janhvi Kapoor
Sara Ali Khan Janhvi Kapoor
instagram

200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में आरोपी सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) ने जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही को ही निशाना नहीं बनाया था. सुकेश के लिस्ट में और भी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस थी, जिसमें सारा अली खान (Sara Ali Khan), जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) पर भी निशाना बनाया था. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की जांच में ये खुलासा हुआ है.

सारा अली खान से ऐसे मिला था सुकेश चंद्रशेखर

प्रवर्तन निदेशालय की जांच से पता चला है कि सुकेश चंद्रशेखर ने सारा अली खान, जान्हवी कपूर और भूमि पेडनेकर को निशाना बनाया. सुकेश चंद्रशेखर ने उन्हें महंगे तोहफे भी भेजे. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, ईडी की जांच से पता चला है कि सुकेश चंद्रशेखर ने मई 2021 में सारा अली खान पर निशाना साधा. उन्होंने सूरज रेड्डी बनकर 21 मई 2021 को उन्हें व्हाट्सएप मैसेज भेज कर अपना परिचय दिया था. सुकेश ने उन्हें कीमती घड़ी दी थी.

जाह्नवी कपूर और भूमि पेडनेकर को ऑफर हुए थे ये तोहफे

जाह्नवी कपूर को भी इस ठग ने अपनी पत्नी लीना मारिया पॉल के जरिए निशाना बनाया. जाह्नवी को 18 लाख रुपए के साथ एक बेशकीमती बैग तोहफे में मिला था. वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने सुकेश ने उनका फैन बनकर उनसे बात की थी. उस दौरान उसने उन्हें कार गिफ्ट के तौर पर देने की बात कही. हालांकि एक्ट्रेस ने उनसे कोई गिफ्ट नहीं लिया.

जैकलीन- नोरा को मिले थे ये गिफ्ट

गौरतलब है कि ईडी के जांच में पहले पचा चला था कि सुकेश ने जैकलीन फर्नांडिस को 10 करोड़ रुपए के गिफ्ट दिए थे. इसमें लाख का घोड़ा और 9 लाख की एक फारसी बिल्ली शामिल था. वहीं, सुकेश ने नोरा फतेही को एक महंगी कार गिफ्ट की थी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें